मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का आरोप, 'सरकार गिराने की साजिश रच रही थी बीजेपी'

हनी ट्रैप मामले में लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाया है. सज्जन सिंह का कहना है कि कांग्रेस की सरकार गिराने की साजिश रची रही थी बीजेपी.

By

Published : Sep 22, 2019, 10:14 PM IST

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का आरोप

इंदौर। हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के बाद अब लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर आरोप लगाया है. सज्जन सिंह वर्मा का कहना है कि बीजेपी के एक पूर्व मंत्री कांग्रेस की सरकार गिराने के लिए यह घिनौना खेल खेल रहे थे. जिन्होंने कांग्रेस के दो मंत्रियों के साथ 7 विधायकों को भी हनीट्रैप में फंसाने का प्रयास किया था. हालांकि वे महिलाओं के झांसे में आने से बच गए.

मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का आरोप

सत्य साईं विद्या विहार में आयोजित चिकित्सा शिविर में शामिल होने सज्जन सिंह वर्मा इंदौर पहुंचे. जहां उन्होनें हनी ट्रैप के मामले में बात करते हुए कहा कि बीजेपी के पूर्व मंत्रियों और पूर्व मुख्यमंत्री का नाम है. लेकिन हनीट्रैप के माध्यम से कांग्रेस के खिलाफ भी साजिश रची गई थी. उन्होंने कहा कि यदि दो मंत्रियों और 7 विधायकों का वीडियो रिकॉर्ड हो जाता तो कांग्रेस द्वारा उन्हें हटाए जाने या शक्ति परीक्षण में बीजेपी के साथ जाने की कोशिश की जा सकती थी.

सज्जन सिंह ने बताया कि दोनों मंत्रियों साथ विधायक हनीट्रैप के षड्यंत्र में रिकॉर्ड होते होते बच गए. उन्होंने कहा जिन माननीय पूर्व मंत्री का नाम इस मामले में आ रहा है. वह महिलाओं का उपयोग दुरुपयोग करके सरकार को गिराने का काम कर रहे थे. जो लोकतंत्र की हत्या के समान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details