मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 6, 2020, 10:27 PM IST

ETV Bharat / state

इंदौरी रंग में रंगे मंत्री जयवर्धन सिंह, 56 दुकान क्षेत्र में पहुंच उठाया जायकेदार व्यंजनों का लुफ्त

नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने शहर के 56-दुकान क्षेत्र में पहुंचकर जायकेदार व्यंजनों का आनंद लिया. वहीं उन्होंने महिला ई-ऑटो रिक्शा की भी सवारी की.

Minister Jayawardhan Singh enjoyed savory dishes
मंत्री जयवर्धन सिंह ने उठाया जायकेदार व्यंजनों का लुफ्त

इंदौर। शहर के ख्यात 56 दुकान क्षेत्र को विश्व स्तरीय फूड जोन के रूप में विकसित किया जा रहा है. इससे पहले नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह सोमवार को 56 दुकान क्षेत्र में पहुंचे और यहां की मिठाइयों का स्वाद चखा. साथ ही जयवर्धन सिंह ने हॉट डॉग का भी लुफ्त उठाया. इसके बाद वे महिला ई-ऑटो रिक्शा की भी सवारी की.

मंत्री जयवर्धन सिंह ने उठाया जायकेदार व्यंजनों का लुफ्त


बता दें कि तरह तरह की मिठाइयां और नमकीन व्यंजनों के लिए ख्यात इंदौर के 56 दुकान को नगरीय प्रशासन विभाग ने विश्व स्तरीय फूड जोन बनाने का निर्णय लिया है. नगर निगम ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत 56 दुकान के कायाकल्प करेगी. बताया जा रहा है 6 करोड़ की लागत से इसे दो महीने में तैयार किया जाएगा.


इस दौरान मंत्री जयवर्धन सिंह ने उबर ईट्स पर सर्वाधिक फूड के ऑर्डर और डिलीवरी का विश्व स्तरीय किताब पाने वाले जॉनी हॉट डॉग के संचालक से भी मुलाकात की. जिसके बाद वे 56 दुकान से पलासिया चौराहे तक ई-रिक्शा की सवारी की. जिनकी शुरुआत हाल ही में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने महिला सशक्तिकरण योजना के तहत की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details