मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंत्री से सवाल करने वाली युवती के पक्ष में उतरी महिला कांग्रेस, DIG को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 7, 2020, 10:52 PM IST

Updated : Jul 8, 2020, 12:14 AM IST

जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट से युवती द्वारा सरकार को गिराने को लेकर कई तरह के सवाल किए गए थे, जिस पर प्रतिक्रिया देने के बजाए मंत्री ने नजरअंदाज कर दिया था. वहीं समर्थकों ने युवती के सोशन अकाउंट पर अश्लील कमेंट की भरमार लगा दी है.

Women's Congress submitted memorandum to DIG
महिला कांग्रेस ने डीआईजी को सौंपा ज्ञापन

इंदौर। प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट से एक जनसभा के दौरान युवती ने कई तरह के सवाल पूछे थे. मंत्री सिलावट ने उस समय तो किसी तरह के सवाल का जवाब नहीं दिया था, लेकिन उनके समर्थकों द्वारा जिस युवती ने सवाल किए थे, उसकी सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए, जिसमें अश्लील कमेंट भी किए गए थे, जहां युवती ने पूरे मामले को लेकर कार्रवाई की मांग की है. युवती ने डीआईजी से लेकर थाने तक शिकायत कर दी है. वहीं अब इस मामले में कांग्रेसी भी राजनीति करने के लिए मैदान में कूद गए हैं. इसी को लेकर महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने डीआईजी से शिकायत की है, जहां ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की गई है.

महिला कांग्रेस ने डीआईजी को सौंपा ज्ञापन

दो दिनों पहले ही मंत्री तुलसी सिलावट सांवेर विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा में हिस्सा लेने गए थे. उस समय वहां पर मौजूद युवती ने मंत्री से सरकार को गिराने को लेकर कई तरह के सवाल किए थे. जनसभा होने की वजह से सिलावट ने उस समय तो युवती को किसी तरह का जवाब नहीं दिया, लेकिन तुलसी सिलावट के समर्थकों ने सवाल करने वाली युवती के सोशल मीडिया अकाउंट पर अश्लील कमेंट की भरमार लगा दी.

जहां सवाल पूछने पर युवती के सोशल अकाउंट पर अश्लील कमेंट आने के बाद शिकायत करने के लिए थाने और डीआईजी ऑफिस पहुंची, लेकिन अभी तक किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई है. वहीं इस पूरे मामले में कांग्रेसियों ने मौजूदगी दर्ज कराई है.

पूरे मामले में महिला ने अपमान करने पर कार्रवाई करने की मांग की है. महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने डीआईजी को ज्ञापन सौंपते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है. अगर कार्रवाई नहीं होती है तो प्रदर्शन की चेतावनी भी दी गई है. वहीं डीआईजी ने महिला कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया है कि जल्दी इस पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी. हालांकि यह पूरा मामला मंत्री और बीजेपी से जुड़ा हुआ है.

Last Updated : Jul 8, 2020, 12:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details