मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रिजल्ट नहीं आने से परेशान हैं मेडिकल के छात्र, विश्वविद्यालय प्रबंधन से की शिकायत

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने बीते दिनों मेडिकल के छात्रों का जबलपुर मेडिकल विश्वविद्यालय में ट्रांसफर किया था, लेकिन ट्रांसफर किए गए छात्रों का रिजल्ट अब तक नहीं आया है, छात्रों ने विश्वविद्यालय प्रबंधन से इसकी शिकायत की है.

By

Published : Feb 4, 2020, 6:16 PM IST

Updated : Feb 4, 2020, 11:14 PM IST

Medical students are worried about the result
रिजल्ट को लेकर मेडिकल के छात्र है परेशान

इंदौर। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने बीते दिनों मेडिकल विषय से संबंधित छात्रों का जबलपुर मेडिकल विश्वविद्यालय में ट्रांसफर किया था. जबलपुर मेडिकल यूनिवर्सिटी ने बीते दिनों मेडिकल विषयों के रिजल्ट जारी किए थे, जिनमें देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के छात्रों के रिजल्ट अब तक जारी नहीं किए गए हैं. रिजल्ट जारी नहीं होने के चलते छात्रों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

रिजल्ट को लेकर मेडिकल के छात्र है परेशान

छात्रों का जबलपुर मेडिकल विश्वविद्यालय में ट्रांसफर किए जाने के चलते उनकी परीक्षाएं जबलपुर विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित कराई गई थी, लेकिन अब तक छात्रों का रिजल्ट नहीं आने के चलते छात्रों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं.

शहर के करीब 4 महाविद्यालयों के छात्र आज अपनी परेशानियों को लेकर विश्वविद्यालय प्रबंधन के समक्ष पहुंचे. जिस पर विश्वविद्यालय प्रबंधन ने जल्द ही उनके रिजल्ट से संबंधित समस्याओं का निराकरण करने की बात कहीं है. जबलपुर विश्वविद्यालय के रिजल्ट जारी नहीं करने को लेकर शहर के करीब 400 से अधिक छात्रों को परेशानी हो रही हैं.

Last Updated : Feb 4, 2020, 11:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details