मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पति के दोस्त ने ब्लैकमेल कर किया महिला का यौन शोषण, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Oct 30, 2020, 12:22 PM IST

इंदौर के लसूड़िया थाने में एक महिला ने खुद के साथ ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करवाई है, महिला ने ये आरोप अपने पति के ही दोस्त पर लगाया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

Lasudia police station
लसूड़िया थाना

इंदौर। इंदौर के लसूड़िया थाने में एक महिला ने खुद के साथ ब्लैकमेलिंग की शिकायत दर्ज करवाई है, महिला ने ये आरोप अपने पति के ही दोस्त पर लगाया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा गया कि, पति की अनुपस्थिति मे उनके एक मित्र घर आने लगे और ये सिलसिला लगातार जारी रहा, इसी दौरान आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली दवा पिलाकर अश्लील हरकत की और उसका एक वीडियो भी बना लिया. इस वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर आरोपी महिला को ब्लैकमेल करने लगा और अवैध संबंध बनाने की बात कहीं.

ब्लैकमेलिंग की शिकायत लेकर थाने पहुंची पीड़िता

आरोपी द्वारा पीड़िता का कई दिनों तक शोषण किया गया और लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी दी. यह सिलसिला काफी दिनों तक जारी रहा, जब पीड़िता का लगातार शोषण होने लगा तो उसने ये पूरी जानकारी अपने पति को दी और पति के साथ उसने पूरे मामले की शिकायत सीएसपी से की. सीएसपी ने महिला की शिकायत पर पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करने के आदेश सम्बंधित थाने को दिए और आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आदेश भी दिए हैं.

बता दें, इंदौर में ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुके हैं और पुलिस ने ऐसे मामलों में तत्काल कार्रवाई करते हुए कई लोगों के खिलाफ प्रकरण भी दर्ज किया है और उनको गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भी पहुंचाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details