मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कॉलेज परिसर में अनुशासनहीनता पर बड़ी कार्रवाई, 6 छात्र हुए निष्कासित

इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में अनुशासनहीनता के चलते अनुशासनहीनता प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए 15 छात्रों को निष्कासित कर दिया हैं

By

Published : Sep 22, 2019, 3:13 PM IST

कॉलेज परिसर में अनुशासनहीनता पर बड़ी कार्रवाई

इंदौर। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय में मौजूद स्कूल ऑफ कॉमर्स के छात्रों पर एक बड़ी कार्रवाई की गई है स्कूल ऑफ कॉमर्स के अंतिम साल में पढ़ने वाले 6 छात्रों को कॉलेज से 15 दिनों के लिए निष्कासित किया गया है इन छात्रों पर अनुशासनहीनता करने और कॉलेज परिसर में मस्ती करने के चलते यह कार्रवाई की गई है.

कॉलेज परिसर में अनुशासनहीनता पर बड़ी कार्रवाई


जानकारी के अनुसार सभी छात्र अंतिम वर्ष के हैं और इन्हें अनुशासन कमेटी की अनुशंसा पर निष्कासित किया गया है स्कूल ऑफ कॉमर्स की विभागाध्यक्ष डॉ प्रीति सिंह द्वारा बताया गया कि ये सभी छात्रों ने कॉलेज परिसर में लगातार अनुशासनहीनता कर रहे थे. छात्रों ने क्लास के समय में क्लासरूम में उपस्थित नहीं होकर कॉलेज परिसर में मस्ती करते थे जिसके चलते छात्रों को 15 दिनों के लिए निष्कासित किया गया है.


छात्र कॉलेज के क्लासरूम और परिसर में मिर्ची का स्प्रे तक किया करते थे जिसके कारण कॉलेज के बच्चों और शिक्षकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा था निष्कासन की कार्रवाई के बाद विभाग द्वारा विश्वविद्यालय के कुलपति को भी मामले की सूचना दी गई है और विश्वविद्यालय के प्रॉक्टोरियल बोर्ड को भी मामले से अवगत कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details