मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में अवैध कब्जा हटाने के दौरान हंगामा, कई लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 10, 2020, 5:33 PM IST

इंदौर में हाउसिंग बोर्ड और नगर निगम की संयुक्त कार्रवाई में जमकर हंगामा देखने को मिला. अवैध कब्जे को हटाने की कार्रवाई में कुछ लोगों ने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान पुलिस ने कइयों को गिरफ्तार कर लिया.

major
इंदौर

इंदौर।प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हाउसिंग बोर्ड और नगर निगम की संयुक्त कार्रवाई में जमकर हंगामा देखने को मिला. यहां पर हाउसिंग बोर्ड की जमीन पर अवैध कब्जे को हटाने की कार्रवाई में कुछ लोगों के द्वारा जमकर नारेबाजी की गई. हंगामा करने वाले सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई
दरअसल इंदौर के सुखलिया में हाउसिंग बोर्ड के मकान पर कब्जे का मामला लंबे समय से विवादों में था. इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए पिछले कई दिनों से प्रयास किए जा रहे थे. इसके पहले भी इस निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की गई थी, लेकिन भारी हंगामे के चलते उसे निरस्त करना पड़ा था.

बोर्ड के डिप्टी हाउसिंग कमिश्नर के मुताबिक एक व्यक्ति ने हाउसिंग बोर्ड के स्थान पर अवैध रूप से कब्जा किया हुआ था, हाउसिंग बोर्ड ने कई बार इस तरह की कार्रवाई को अंजाम देने का प्रयास किया, लेकिन न्यायालय में जाने के कारण कार्रवाई रुक गई थी. अपने पक्ष में निर्णय आते ही हाउसिंग बोर्ड ने बिना देर किए, नगर निगम के सहयोग से विवादित कब्जे को ध्वस्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details