मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महू एसडीएम ने की कोरोना पर समीक्षा बैठक, दिए जरूरी दिशा-निर्देश

कोरोना से हर कोई लड़ने में जुटा हुआ है. प्रदेश में इंदौर हॉटस्पॉट बनकर सामने आया है. वहीं इंदौर के समीप महू में भी लगातार कोरोना संक्रमित सामने आ रहे हैं. लॉकडाउन के आज तीसरे चरण की शुरुआत हुई, इसी को लेकर एसडीएम ने विभिन्न अधिकारियों की बैठक ली.

By

Published : May 4, 2020, 4:54 PM IST

Updated : May 4, 2020, 10:43 PM IST

Mhow SDM took review meeting of officials related to corona virus pandemic in indore
महू एसडीएम ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक

इंदौर। महू में लगातार कोरोना वायरस मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है. इसी के चलते महू एसडीएम प्रतुल चंद्र सिंहा ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ विभिन्न विभागों के अधिकारियों की सामूहिक बैठक ली. जिसमें शहर में फैल रहे संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की गई. वही मरीजों के लिए बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर की व्यवस्थाओं के संबंध में भी जानकारी दी गई.

महू एसडीएम ने ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक

एसडीएम प्रतुल चंद्र सिंहा के अनुसार वर्तमान में लॉकडाउन का तीसरा चरण शुरू हुआ है. इंदौर शहर रेड जोन में शामिल है. वही महू में भी संक्रमण की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इसी को देखते हुए केवल अति आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति ही की जा रही है. अति आवश्यक वस्तुओं की पूर्ति के अलावा किसी भी तरह की छूट महू क्षेत्र में नहीं दी गई है. वर्तमान में सैंपल लिए जाने वाले मरीजों को क्वॉरेंटाइन सेंटरों में रखा गया है. प्रशासन संक्रमण को रोकने के लिए एहतियातन के तौर पर कई कदम उठा रहा है.

Last Updated : May 4, 2020, 10:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details