मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जानलेवा इश्क : परिवार वाले थे खिलाफ, तो कपल ने काट ली नस

अपने परिवार की रजामंदी ना मिलने से दुखी जोड़े ने नसें काटकर आत्महत्या का प्रयास किया. परिजनों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां युवती की मौत हो गई जबकि युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

By

Published : Jun 9, 2021, 2:07 PM IST

Vijayanagar police station
विजयनगर थाना

इंदौर।शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में एक प्रेमी जोड़े ने मंगलवार को आत्महत्या करने की कोशिश की. इसकी जानकारी परिजनों को लगते ही आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई, जबकि युवक की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामले की जानकारी देती पुलिस

दोनों ने काटी हाथ की नसें

परिजन के बाहर जाने के बाद प्रेमी ने प्रेमिका को मंगलवार को मिलने के लिए अपने घर पर बुलाया. प्रेमिका के आने के बाद दोनों एक कमरे में बंद हो गए और अपने हाथ की नसें काट ली. घर का दरवाजा नहीं खुलने के कारण परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा, तो दोनों गंभीर अवस्था में थे, जिसके बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने प्रेमिका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या, पुलिस ने जांच की शुरू

परिवार वाले दोनों के रिस्ते के खिलाफ थे

पुलिस ने बताया कि दोनों पड़ोस में रहते हैं. इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. परिवार वाले दोनों के प्यार के खिलाफ थे. इसी कारण दोनों ने अपने हाथ की नसें काट आत्महत्या करने की कोशिश की. फिलहाल, पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details