मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चाकू की नोक पर हुई प्रॉपर्टी कारोबारी के साथ लूट

By

Published : Feb 1, 2021, 8:16 PM IST

इंदौर में रविवार देर रात चाकू से हमला कर बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी कारोबारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. प्रॉपर्टी कारोबारी गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज एमवाय अस्पताल में जारी है.

Pardeshipura Police Station
प्रॉपर्टी कारोबारी के साथ हुई लूट

इंदौर। परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रविवार देर रात एक प्रॉपर्टी कारोबारी से चाकू की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. अज्ञात बदमाशों ने प्रॉपर्टी कारोबारी पर पहले चाकू से हमला किया और फिर लूट को अंजाम दिया. इसके बाद घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए एमवाय अस्पताल के भर्ती करवाया गया है. इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

घटना भंडारी ब्रिज के पास की है. यहां अज्ञात बदमाशों ने प्रॉपर्टी कारोबारी ललित प्रजापत पर चाकू से हमला कर उनके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. शुरुआती जांच में घायल का पर्स सहित कई चीजें गायब मिली हैं, जिसका खुलासा घायल के होश में आने के बाद ही होगा.

लगातार कई क्षेत्रों में हो रही लूट की घटना

इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लगातार लूट की वारदातें सामने आ रही हैं. फिलहाल पुलिस इन बढ़ती लूट की वारदातों को रोकने के लिए प्लानिंग कर रही है. साथ ही बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details