मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, थाना प्रभारी और आरक्षक को किया गया लाइन अटैच

By

Published : Nov 6, 2019, 5:37 PM IST

इंदौर जिले में लोकायुक्त पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. सिमरोल थाना प्रभारी और आरक्षक को 13 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा गया था जिसके बाद अधिकारियों ने दोनों को लाइन अटैच कर दिया है.

लोकायुक्त पुलिस ने थाना प्रभारी और आरक्षक को रिश्वत लेते पकड़ा

इंदौर। जिले की लोकायुक्त पुलिस ने सिमरोल थाना प्रभारी और एक आरक्षक को 13 हजार की रिश्वत लेते ट्रेप किया था. इस मामले में पुलिस ने थाना प्रभारी और आरक्षक पर कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन अटैच कर दिया है.सिमरोल थाना प्रभारी राकेश कुमार नेम और आरक्षक विजेंद्र के साथ ही एक सैनिक को लोकायुक्त पुलिस ने रेत से भरे ट्रक के ड्राइवर से 15 हजार की रिश्वत की मांग की थी.

लोकायुक्त पुलिस ने थाना प्रभारी और आरक्षक को रिश्वत लेते पकड़ा

जिसकी सूचना ट्रक ड्राइवर ने लोकायुक्त दी. जिसके बाद लोकायुक्त पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को 13 हजार देकर थाना प्रभारी और आरक्षक को देने के लिए भेजा. वहीं थाना प्रभारी के कहे अनुसार आरक्षक को 13 हजार का रिश्वत दिया गया, जहां लोकायुक्त पुलिस ने आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया.


मामले में इंदौर एसएसपी रुचि वर्धन मिश्रा ने दोनों पुलिसकर्मी थाना प्रभारी राकेश और आरक्षक विजेंद्र को लाइन अटैच कर दिया है. वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि सिमरोल थाना प्रभारी के खिलाफ कई बार एसएसपी को भी शिकायत मिल चुकी थी, लेकिन उसके बाद भी थाना प्रभारी सुधरने का नाम नहीं ले रहा था. फिलहाल आने वाले समय में विभागीय जांच भी हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details