मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराब ठेकेदारों ने की युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 2, 2020, 11:06 AM IST

इंदौर में शराब ठेकेदारों ने एक युवक की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 6 लोगों पर मामला जर्ज किया है.

indore
युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

इंदौर। शहर में शराब कारोबारियों की गुंडागर्दी लगातार जारी है और इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने 6 लोगों पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है.

युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

वीडियो राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वहीं वीडियो में देखा जा रहा है किस तरह से एक के बाद एक तीन व्यक्तियों ने एक युवक को जमकर प्लास्टिक के पाइप से पीटा, वहीं दो युवक उसको पकड़कर खड़े हैं.

युवक ने बचाव के काफी प्रयास किए लेकिन वो इन लोगों से बच नहीं सका. वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि जिस युवक की पिटाई की जा रही है, वो क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार करता है. वहीं जिन लोगों के द्वारा युवक की पिटाई की जा रही है, वो शराब ठेकेदार है और उन्हें क्षेत्र में लगातार अवैध शराब बिकने की सूचना मिल रही थी.

जिसके बाद शराब ठेकेदारों ने ही युवक को अवैध शराब के साथ पकड़ा और जमकर पीटा है. वहीं जब पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने वीडियो के आधार पर 6 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें इंदौर में शराब ठेकेदारों की गुंडागर्दी के कई नजारे पहले भी सामने आ चुके हैं, लेकिन स्थानीय पुलिस की साठगांठ के चलते कभी भी पुलिस कोई कठोर कर्रवाई इन शराब ठेकेदारों पर नहीं कर पाई, लेकिन वीडियो सामने आने के बाद नाममात्र की कर्रवाई कर इति श्री जरूर पुलिस ने कर दी है. वहीं अब देखना होगा कि पुलिस आरोपियों तक पहुंच पाती है कि सिर्फ प्रकरण तक ही सीमित रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details