मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराब ठेकेदार के कर्मचारियों की गुंडागर्दी, पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 3, 2020, 6:06 AM IST

अवैध शराब बेचने की आशंका पर शराब ठेकेदार के कर्मचारियों ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

6 accused arrested
6 आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में शराब ठेकेदारों की गुंडागर्दी देखने को मिली है. दरअसल अवैध शराब बेचने की आशंका पर शराब ठेकेदार के कर्मचारियों ने एक युवक के साथ जमकर मारपीट की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

गुंडागर्दी करते 6 आरोपी गिरफ्तार
दरअसल राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में शराब ठेकेदार द्वारा अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर एक युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी की पहचान करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार करके उनसे पूछताछ कर रही है.

वायरल वीडियो में बताया गया है कि मारने वाले शराब ठेकेदार के लोग हैं, और युवक को सिर्फ इस आशंका में मारा गया है कि वह इलाके में अवैध शराब बेचता है, जिसके चलते शराब ठेकेदार के राजस्व पर प्रभाव पड़ता है.

वायरल वीडियो जैसे ही पुलिस के पास पहुंचा तो राजेंद्र नगर थाने में हड़कंप मच गया. राजेंद्र नगर थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने तुरंत पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. वहीं पीड़ित की तलाश लगातार जारी है. फिलहाल अब देखना होगा कि इस पूरे मामले में पुलिस किस तरह की कार्रवाई करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details