मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रालामंडल इलाके में तेंदुए की दहशत, सर्चिंग जारी

इंदौर जिले के रालामंडल के पास फॉर्म हाउस में तेंदुआ दिखने की खबर से हड़कंप मच गया. तेंदुए के दिखने की खबर के बाद वन विभाग की टीम और चिड़िया घर के अधिकारियों ने सर्चिंग अभियान शुरू किया.

By

Published : Mar 11, 2021, 3:16 PM IST

Searching campaign in progress.
जारी है सर्चिंग अभियान

इंदौर।शहर के रालामंडल अभ्यारण के पास न्यू रानी बाग के झाबुआ फॉर्म हाउस में तेंदुआ दिखने की खबर के बाद हड़कंप मच गया. जैसे ही यह खबर वन विभाग और पुलिस विभाग तक पहुंची उसके बाद तत्काल तेंदुए को पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू किया गया. हालांकि जिस जगह तेंदुआ मौजूद था वहां पर गेहूं की फसल खड़ी होने के कारण वन विभाग के कर्मचारियों को तेंदुए को पकड़ने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

4 घंटे से ज्यादा चला सर्च ऑपरेशन

तेंदुए के होने की खबर मिलने के बाद वन विभाग के कर्मचारी इंदौर चिड़ियाघर के अधिकारियों के साथ पहुंचे. गेहूं की फसल खड़ी होने के कारण टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी. फसल होने के कारण ड्रोन की मदद से भी तेंदुए को खोजा गया. लेकिन चार घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बावजूद तेंदुआ वन विभाग की पकड़ से बाहर था. वहीं अंधेरा होने की वजह से वन विभाग को अपना ऑपरेशन रोकना पड़ा. फिलहाल तेंदुआ वन विभाग की टीम की पकड़ से बाहर है. टीम द्वारा सर्चिंग ऑपरेशन कर तेंदुए को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details