मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सुशांत केस का इंदौर कनेक्शन! DIG से युवती ने की सुरक्षा की मांग

By

Published : Oct 6, 2020, 10:39 AM IST

एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड केस में इंदौर से भी तार जुड़ने की जानकारी सामने आई है. शहर की एक युवती ने DIG हरिनायारण चारी मिश्र से मिलकर सुशांत केस में जुड़े होने की बात कही है. और इंदौर पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की हैं. पढ़ें पूरी खबर...

Actor Sushant Singh
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत

इंदौर। अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड केस में कड़ी दर कड़ी रोजाना नए मोड़ सामने आ रहे हैं. इस केस में AIIMS ने अपनी रिपोर्ट CBI को सौंप दी है, जिसमें कहा गया है कि सुशांत की हत्या नहीं हुई है, और यह पूरी तरह आत्महत्या का मामला है. अब इस केस में इंदौर से कुछ कड़ियां जुड़ने लगी है. शहर में एक युवती ने सुशांत केस से जुड़े होने के कारण खुद इंदौर DIG हरिनायारण चारी मिश्र से मिलकर अपनी सुरक्षा की मांग की है.

सुशांत केस का इंदौर कनेक्शन

अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड केस में कई अहम कड़ियां CBI जुटाने में लगी हुई है. एक ओर जहां सुशांत केस को लेकर मुंबई में कई अभिनेत्रियां, अभिनेताओं सहित प्रड्यूसर और कई लोगों को समन जारी कर सवाल-जवाब किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में भी इस केस से जुड़ी एक युवती के पास कई अहम सबूतों के होने की जानकारी सामने आई है.

ये भी पढ़ें-सुशांत केस में सीबीआई ने फिर दी सफाई, कहा- 'जांच अभी जारी है'

DIG हरिनायारण चारी मिश्र ने बताया कि युवती मुंबई से आई हैं और वह सुशांत सिंह को काफी लंबे समय से जानती हैं. आवेदिका ने DIG को बताया कि उस केस से जुड़ी उनके पास कई अहम जानकारियां भी हैं. वर्तमान में वह इंदौर में रहना चाहती हैं, इसलिए सुरक्षा की मांग कर रही हैं. वहीं DIG ने बाकायदा युवती को पूरी सुरक्षा का आश्वासन दिया है. कई अधिकारियों को युवती का नंबर भी उपलब्ध कराया गया हैं. इसके अलावा अधिकारियों को भी साफ तौर पर युवती की सुरक्षा को लेकर निर्देश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details