मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: किन्नर समुदाय ने की लोगों से घरों में रहने की अपील

By

Published : May 4, 2021, 7:25 AM IST

इंदौर के किन्नर समुदाय ने लोगों अपील की है कि वह कोरोना नियमों का पालन करें. सामूहिक रूप से कोरोना महामारी के खात्मे के लिए इश्वर से प्रार्थना करें.

Appeal of Kinnar Seema Kunwar
किन्नर सीमा कुंवर की अपील

इंदौर।नंदलालपुरा स्थित किन्नर समुदाय ने कोरोना महामारी के संकटकाल में लोगों से अपील की है कि वो घरों से न निकलें, कोरोना कर्फ्यू का पालन करें, हमेशा मास्क पहनकर रहें और खुद को सैनिटाइज करते रहें.

'घर में रहें सुरक्षित रहें'

किन्नर सीमा कुंवर कहती हैं कि वह सुबह-शाम यही दुआ मांगती हैं कि कोरोना संकट जल्द से जल्द खत्म हो जाए. देश भर में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है और आम आदमी अपनी जान बचाने की हर मुमकिन कोशिश में लगा हुआ है. इंदौर जिला प्रशासन और पुलिस लगातार लोगों से अपील कर रहा है कि बढ़ते संक्रमण को देखते हुए घरों से न निकले, लेकिन इसके बावजूद भी लोग नहीं मान रहे हैं और संक्रमण को बढ़ा रहे हैं. जो बेवजह बाहर निकल रहे हैं वह घरों में ही रहें और सुरक्षित रहें.

किन्नर सीमा कुंवर की अपील

'सामूहिक रूप से होने वाली प्रार्थना हर संकट को दूर करेगी'

किन्नर सीमा का कहना है ने संकट के दौर में भगवान को याद करते रहना चाहिए. मानवता धर्म समाज और समुदाय से ऊपर है, इसलिए सभी को एकजुटता से कोरोना महामारी को खत्म करने के लिए ईश्वर से दुआ करना चाहिए. सामूहिक रूप से होने वाली प्रार्थना और दुआ से कठिन से कठिन संकट दूर हो जाते हैं. हम भी रोज सामूहिक रूप से प्रार्थना करते हैं.

15 दिनों में पुलिस ने 4000 लोगों को किया चालान, 10 लाख रुपये वसूले

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जब से जिले में कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया है. तब से हम सुबह-शाम सामूहिक रूप से कोरोना महामारी के खात्मे के लिए प्रार्थना करते हैं. इस दौरान हम सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हैं. किन्नर सीमा का कहना है कि हम लोग भी समाज के अंग हैं, इसलिए हम सभी कॉविड नियमों का पालन करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details