मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कपिल सिब्बल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 'राफेल मामले में मोदी सरकार बच नहीं सकती'

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने राफेल मामले पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की. सिब्बल ने कहा कि सुरक्षा के नाम पर सरकार जो गड़बड़ी कर रही है, उस पर वो कोई पर्दा नहीं डाल सकती है.

By

Published : Apr 12, 2019, 7:53 AM IST

कपिल सिब्बल

इंदौर। सीएम कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के केस की पैरवी करने इंदौर आए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व कानून मंत्री कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. कपिल सिब्बल ने कहा कि मोदी सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा के नाम पर राफेल मामले में हुई किसी गड़बड़ी पर पर्दा नहीं डाल सकती है.

कपिल सिब्बल


कपिल सिब्बल ने कहा कि राफेल मामले में सरकार दोषी है, जिसका जवाब उन्हें देना होगा. सिब्बल ने कहा कि राफेल मामले से जुड़े सारे दस्तावेज सरकार के अधीन थे, फिर भी यह दस्तावेज लीक हुए हैं. उन्होंने कहा कि लीक हुए दस्तावेजों में जो गड़बड़ियां हुई हैं, वह मामला भी सुप्रीम कोर्ट के संज्ञान में है. ऐसे में सरकार लाख कोशिश कर ले, लेकिन सरकार का असली चेहरा जरूर उजागर होगा. मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के प्रदर्शन को लेकर उन्होंने कहा कि पहले से यहां दोगुनी सीटें कांग्रेस जीतेगी. वहीं उन्होंने 'मैं भी चौकीदार हूं' स्लोगन पर भी विरोध जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details