मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हनीट्रैप मामले पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, कहा- इशारों में कोई भी किसी का नाम ले सकता है, मेरे पास भी कुछ नाम हैं

By

Published : Sep 24, 2019, 12:03 PM IST

Updated : Sep 24, 2019, 12:23 PM IST

हनीट्रेप मामले में दिग्विजय सिंह के बयान के बाद कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी नेताओं का बचाव करते हुए बयान दिया है. जिसमें इस मामले की जांच के बाद कठोर कार्रवाई की मांग की है.

हनीट्रेप मामले में कैलाश विजयवर्गीय का बयान

इंदौर। प्रदेश में चल रहे हनीट्रैप मामले पर बीजेपी नेताओं के नाम लिए जा रहे हैं. इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी नेताओं को लेकर बचाव करते हुए बयान दिया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह बीजेपी पर जो आरोप लगा रहे हैं, उसमें कोई सच्चाई नहीं है.

हनीट्रैप मामले में कैलाश विजयवर्गीय का बयान


हनीट्रैप मामले को लेकर प्रदेश की राजनीतिक गलियारों में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया है. जहां कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेताओं पर हनीट्रेप मामले में शामिल होने का आरोप लगाया है, वहीं बीजेपी नेताओं में बीच बचाव का दौर शुरु हो गया है. कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि ऐसे मामलों में इशारों में कोई भी किसी का नाम ले सकता है, मेरे पास भी कुछ नाम हैं. लेकिन जब तक जांच पूरी ना हो जाए नाम लेना गलत है. उन्होंने कहा कि अधिकारियों के साथ कुछ पत्रकारों के नाम आये है, जो हनी ट्रैप में मध्यस्थता कराते थे. केंद्र या राज्य की किसी भी एजेंसी से मध्यप्रदेश सरकार को इस मामले में जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करना चाहिए.

Last Updated : Sep 24, 2019, 12:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details