मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

फिल्मी कलाकारों पर भी चढ़ा चुनावी फीवर, जॉनी करण खरगोन-बड़वानी सीट से लड़ेंगे चुनाव

जॉनी करण निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. प्रत्याशी जानी करण ने अपने घोषणा पत्र कहा कि मध्यप्रदेश में आदिवासी फिल्म इंडस्ट्री की स्थापना करवा कर बेरोजगारों के लिए रोजगार उपलब्ध कराएंगे.

By

Published : Apr 2, 2019, 1:25 PM IST

जॉनी करण खरगोन-बड़वानी सीट से लड़ेंगे चुनाव

इंदौर। लोकसभा चुनाव के लिए फिल्मी कलाकार भी मैदान में उतर आए हैं. मध्यप्रदेश के खरगोन-बड़वानी लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में फिल्म कलाकार जॉनी करण मैदान में उतर रहे हैं. जॉनी करण कई हिंदी फिल्मों में काम कर चुके हैं. साथ ही कई मशहूर विज्ञापनों में भी दिखाई दिए हैं.

जॉनी करण खरगोन-बड़वानी सीट से लड़ेंगे चुनाव


एक तरफ जहां दोनों प्रमुख दल बीजेपी और कांग्रेस अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं, वहीं फिल्मी कलाकारों ने भी चुनाव मैदान में हाथ आजमाना शुरू कर दिया है. जॉनी करण बॉलीवुड फिल्में हेराफेरी और तीसमार खां में काम कर चुके हैं. अब वे लोकसभा चुनाव में बीजपी और कांग्रेस को चुनौती देने जा रहे हैं. निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में उतरने जा रहे जॉनी करण ने अपना घोषणा पत्र भी तैयार किया है, जिसमें उन्होंने मध्यप्रदेश में आदिवासी फिल्म इंडस्ट्री की स्थापना करवाकर बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कही है.


लोकसभा चुनाव के साथ-साथ 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी जॉनी करण ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद वे 5 साल बाद होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में भी लगेंगे. उन्होंने कहा कि वे खरगोन-बड़वानी लोकसभा सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी होंगे और प्रमुख राजनीतिक दलों को चुनौती देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details