मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

23 मई को पीएम मोदी देश के पूर्व प्रधानमंत्री हो जायेंगे-जीतू पटवारी

खेल मंत्री जीतू पटवारी ने पीएम मोदी के हर हमले पर पलटवार किया.

By

Published : May 13, 2019, 8:05 AM IST

जीतू पटवारी,खेल मंत्री


इंदौर। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंदौर की जनसभा में कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ जमकर हमला बोला. पीएम मोदी के हर हमले का मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा की मोदी ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को टिकट न देकर ताई का अपमान किया है, इसलिये आज उन्हें मनाने में जुटे हुए हैं.

जीतू पटवारी,खेल मंत्री

राहुल गांधी पर वंशवाद के आरोपों को लेकर पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि वंशवाद पर इंदिरा गांधी ने हरित क्रांति और श्वेत क्रांति का विजन दिया था और राजीव गांधी ने सूचना क्रांति की बात कही थी वहीं अब राहुल गांधी न्याय योजना की बात कर रहे हैं लिहाजा राहुल गांधी का एक विजन हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी का कोई विजन नहीं हैं.

खेल मंत्री जीतू पटवारी ने किसान कर्जमाफी के सावलों पर पीएम मोदी को झूठा करार दिया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों को एक रुपए की दर से बिजली मिल रही है जबकि कृषि ऋण भी लगातार माफ हुए हैं. बीजेपी की सरकार में शिवराज ने ही किसानों पर गोलियां चलवाई थी. जीतू पटवारी ने कहा कि 23 मई को प्रधानमंत्री देश के पूर्व प्रधानमंत्री हो जाएंगे इसलिए वे जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details