मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शर्मनाक ... इंदौर के एमवाय अस्पताल की मर्चुरी में रखे महिला की डेड बॉडी से गहने चोरी

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. जब उसे पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल लाया गया तो यहां से उसके सोने-चांदी के जेवरात गायब हो गए. इसको लेकर परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस के साथ ही एमवाय प्रबंधक को दी. मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि यहां अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. (Jewelry stolen from dead body) (Jewelry stolen in mortuary of MY Hospital)

By

Published : May 21, 2022, 5:10 PM IST

Jewelry stolen from dead body
मर्चुरी में रखे महिला की डेड बॉडी से गहने चोरी

इंदौर।शहर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला छाया को दिन मे घबराहट हो रही थी. परिजन उसे इलाज के लिए एमवाय हॉस्पिटल लेकर आए लेकिन कुछ ही देर बाद घबराहट के कारण उसकी मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने उसे पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल की मर्चुरी में रखवा दिया. शनिवार सुबह वापस जब लौट कर परिजन आए तो महिला ने जो सोने चांदी के जेवरात पहने हुए थे, वह गायब थे.

मर्चुरी में रखे महिला की डेड बॉडी से गहने चोरी

परिजनों ने की शिकायत :जब परिजनों ने सुबह महिला के गले में सोने का मंगलसूत्र और चांदी की पायजेब सहित अन्य सामान भी गायब मिला. इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की जानकारी वहां पर मौजूद बाणगंगा पुलिस के जवानों को दी. इसी के साथ पूरे मामले की जानकारी एमवाय प्रबंधक को भी दी. बता दें इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल की मर्चुरी में पहले भी बॉडी के पास से सोने चांदी के जेवरात सहित अन्य चीजें चोरी हो चुकी हैं. इंदौर में नमक कारोबारी की संदिग्ध हालात में मौत से सनसनी, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सीसीटीवी चेक कराने की मांग : फिलहाल इस पूरे मामले की शिकायत परिजनों ने प्रबंधक से की गई है. वहां लगे सीसीटीवी फुटे को भी खंगालने की मांग की जा रही है. इंदौर एमवाय हॉस्पिटल की मोर्चरी में चोरी की वारदातें पहले भी सामने आ चुकी हैं. थाना बाणगंगा पुलिस के जांच अधिकारी राजेश साहनी ने बताया कि मामली की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details