मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिवराज पर जीतू पटवारी का बड़ा हमला, कहा- फुर्सत में हैं, इसलिए सभी जगह पहुंच जाते हैं

इंदौर में जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भोपाल में कोचिंग हॉस्टल का निरीक्षण करने पर कहा कि वह अभी फुर्सत में हैं, इसलिए सभी जगह पहुंच जाते हैं.

By

Published : Aug 31, 2019, 5:20 PM IST

शिवराज पर जीतू पटवारी का बड़ा हमला

इंदौर। शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भोपाल में कोचिंग हॉस्टल का निरीक्षण करने पर निशाना साधा है. पटवारी ने कहा कि पूर्व सीएम अभी फुर्सत में हैं, इसलिए सभी जगह पहुंच जाते हैं.


उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा है कि वह अभी फुर्सत में है इसलिए जगह- जगह जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष के नाते उनको जो करना चाहिए, वो काम नहीं कर रहे हैं.

शिवराज पर जीतू पटवारी का बड़ा हमला


पटवारी ने कहा कि मैं विपक्ष का सम्मान करता हूं, विपक्ष कहीं भी किसी कमी की तरफ ध्यान आकर्षित करता हैं, तो प्रदेश सरकार उसका समाधान करेगी.


वहीं सिंधिया समर्थकों द्वारा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की मांग की मांग पर जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस में किसी प्रकार की कोई फूट नहीं है. जल्द ही सर्वसम्मति से प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा होगी. जीतू पटवारी ने कहा कि आलाकमान की पसंद और सरकार में चार चांद लगाने वाला प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाएगा. पटवारी के अनुसार मीडिया में प्रसारित हो रही गुटों में बंटी कांग्रेस के लिए मीडिया ही जिम्मेदार है. कांग्रेस के अंदर सब बेहतर है और यह उचित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details