मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मैग्नीफिसेंट समिट में नहीं मिला इंदौर के उद्योगपतियों को आमंत्रण, सीएम से मिलकर करेंगे विरोध

मैग्नीफिसेंट समिट में इंदौर के उद्योगपतियों को ना बुलाए जाने के कारण उद्योगपतियों में नाराजगी है.उन्होंने समिट को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं.

By

Published : Oct 14, 2019, 10:10 PM IST

मेग्नीफिसेन्ट समिट में नही मिला इंदौर के उद्योगपतियों को आमंत्रण

इंदौर। शहर में 18 अक्टूबर को मैग्नीफिसेंट समिट का आयोजन कमलनाथ सरकार ने किया है.जिसमें शामिल होने देश विदेश के करीब 500 से अधिक उद्योगपतियों को बुलाया गया है.लेकिन इंदौर शहर के उद्योग पतियों को सरकार ने अभी तक निमंत्रित नही किया है.जिससे उद्योगपतियों में नाराजगी है.उद्योगपतियों का कहना है कि वह मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात कर अपना विरोध दर्शायंगे.

मेग्नीफिसेन्ट समिट में नही मिला इंदौर के उद्योगपतियों को आमंत्रण
इंदौर एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज मध्यप्रदेश को इनविटेशन ना मिलने के बाद उन्होंने इस समिट पर कई प्रश्न खड़े किए है. इंदौर एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज के सचिव सुनील व्यास ने कहा है कि जो समिट सरकार करा रही है उसमें करोड़ो अरबों रुपए वाले उद्योगपतियों की होने वाली है इसमे छोटे उद्योगपतियों का कोई फायदा नही होने वाला है.उनका कहना है कि कि कमलनाथ को बड़े उद्योगपतियों के साथ छोटे उद्योगपतियों का भी ध्यान रखना चाहिए. सरकार को छोटे उद्योगपतियों की भी समिट करवानी चाहिए. माही इंदौर एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज के सचिव का कहना है कि इंदौर में पिछली सरकार ने भी इन्वेस्टर मीट समिट करवाई थी, लेकिन उसका फायदा आज तक इंदौर को नहीं मिला और ना ही मध्यप्रदेश को मिला है करोड़ रुपए को पानी की तरह बहा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details