मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

जीतू सोनी के होटल पर पुलिस की रेड जारी, मिले कई खुफिया कमरे और दस्तावेज

हनी ट्रैप का खुलासा करने वाले अखबार के मालिक जीतू सोनी के बार से 67 महिलाओं को छुड़वाने के बाद पुलिस उसके ठिकानों की तलाशी कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने उसके माय होम होटल की तलाशी की.

By

Published : Dec 4, 2019, 12:50 PM IST

Updated : Dec 4, 2019, 3:10 PM IST

inspection-of-ssp-and-collector-at-jeetu-sonis-hotel-my-home-in-indore
जीतू सोनी के होटल माय होम पर एसएसपी और कलेक्टर का निरीक्षण

इंदौर। जीतू सोनी पर कार्रवाई के बाद एक बार फिर देर रात कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव और एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र होटल माय होम का निरीक्षण करने पहुंचे. कार्रवाई में पुलिस को चौंकाने वाले तथ्य मिले हैं. पुलिस ने कई अहम दस्तावेज जब्त किए हैं. हालांकि आरोपी जीतू सोनी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार है.

जीतू सोनी के होटल माय होम पर एसएसपी और कलेक्टर का निरीक्षण


पुलिस रेस्क्यू की गई 67 में से 4 लड़कियों को साथ लेकर होटल पहुंचीं. होटल में पहली मंजिल पर जीतू सोनी का ऑफिस मिला, जिसमें एक खुफिया दरवाजा था. यह दरवाजा बाहर से देखने पर दीवार जैसा ही नजर आता है. तलघर के नीचे भी एक तलघर मिला, जिसमें हॉल बना हुआ है. वहीं स्टेज पर युवतियां डांस करती थी. हर हॉल के स्टेज के पास नोटिस लगा था, जिस पर लिखा था 'बख्शीश फेंककर न दें, आर्टिस्ट के हाथ में दें. सम्मानित प्रतीत होगा'


जिन महिलाओं का पुलिस ने रेस्क्यू किया था उन महिलाओं की लगातार काउंसलिंग की जा रही थी और उसी क्रम में चार लड़कियों को लेकर पुलिस माय होम पहुंची. लड़कियों ने बताया कि उनके कमरों में साहब लोग नशे में सहेलियों को लेकर आते थे और रुकते थे. हर मंजिल पर लड़कियों के 10 बाई 10 के कमरे थे, जिनमें पार्टिशन कर 10 लड़कियों को रखा जाता था. कमरों में रात को लड़के आ जाते और वहीं शराब पीते.


पुलिस को सर्चिंग में 35 रजिस्ट्री, नोटरी और कोरे स्टाम्प मिले हैं. जो रजिस्ट्रियां मिली हैं वो प्रेरणा रोहित सेठी, सुरभि निखिल कोठारी, पीयूष गोयल, डॉक्टर मधु छाबड़ा और दूसरे कारोबारियों के नाम की हैं, जिन्हें बयान के लिए बुलाया जाएगा. माय होम के हर फ्लोर पर डांस बार था. पुलिस जांच में आया कि 67 बार बालाएं बेसमेंट के दो फ्लोर और चार हॉल में ऑर्केस्ट्रा की धुन पर स्टेज पर डांस करती थीं.


वहीं देर रात जीतू सोनी, सैय्यद जाफर अली और इरफान कादरी के खिलाफ पुलिस ने मदीना नगर के मोहम्मद अली उस्मानी की रिपोर्ट पर अवैध कब्जा कर धमकाने का केस दर्ज किया है. एसएसपी के मुताबिक उस्मानी ने कुछ साल पहले लसूड़िया क्षेत्र में होराइजंस ओरसिस ग्रीन पार्क कॉलोनी में 28 फ्लैट बुक करवाए थे. इसके एवज में उनके ग्राहकों, परिचितों ने कॉलोनाइजर निखिल कोठारी को लाखों रुपए जमा करवाए. लेकिन उसे रजिस्ट्री नहीं मिली. आरोप है कि जीतू सोनी ने सभी को धमकाया और 28 फ्लैटों पर कब्जा कर गनमैन बैठा दिए, जिसकी शिकायत उस्मानी लंबे समय से कर रहा था.

Last Updated : Dec 4, 2019, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details