मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो मंजिला इमारत से गिरी मासूम, इलाज के दौरान मौत

इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र में दो मंजिला इमारत से गिरने से मासूम बच्ची की मौत हो गई. बच्ची अपने घर में खेल रही थी. तभी बच्ची का संतुलन बिगड़ा और बच्ची जमीन पर गिर गई. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Jan 24, 2021, 9:07 AM IST

Innocent baby died
मासूम बच्ची की मौत

इंदौर। हीरा नगर थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक मासूम बच्ची खेलते-खेलते दूसरी मंजिल से गिर गई. बच्ची को उपचार के लिए परिजन एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. डॉक्टर ने इलाज शुरू किया. बच्ची की कुछ देर बाद इलाज के दौरान मौत हो गई. इस घटना की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने मामले की जांच में शुरू कर दी है.

दूसरी मंजिल से गिरी मासूम

दरसअल पूरा मामला इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र का है. जहां भाग्यश्री कॉलोनी में रहने वाली बेबी एंजेल सुबह अपने घर की दूसरी मंजिल पर खेल रही थी. तभी अचानक खेलते-खेलते बच्ची का संतुलन बिगड़ा. बच्ची दूसरी मंजिल से गिर गई. वहीं परिजन घायल बेबी एंजेल को एमवाय हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने बेबी एंजेल का इलाज शुरू किया. कुछ देर बाद डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया.

वहीं जब बच्ची के साथ हादसा हुआ तब बच्ची की मां चाय बनाने के लिए किचन में थी. बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता की मौत भी कुछ समय पहले ही हुई थी. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details