मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MP में उद्योगपतियों ने शुरू किया ई-धरना, बिजली बिल माफ करने की उठाई मांग

एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज मध्य प्रदेश के बैनर तले प्रदेश के 300 से अधिक उद्योगपतियों ने बिजली बिल माफ करने को लेकर ई-धरना शुरु कर दिया है. उद्योगपतियों ने सांसद शंकर लालवानी को ऑनलाइन ज्ञापन भी सौंपा है.

By

Published : May 21, 2020, 5:14 PM IST

industrialists starts e-dharna
उद्योगपतियों ने शुरू किया ई-धरना

इंदौर। एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज मध्यप्रदेश के बैनर तले बिजली बिल के खिलाफ उद्योगपतियों ने ई- धरना शुरू कर दिया है. ई-धरने में प्रदेश के 300 से ज्यादा उद्योगपति शामिल हुए साथ ही सांसद शंकर लालवानी को ऑनलाइन भी ज्ञापन सौंपा.

उद्योगपतियों ने शुरू किया ई-धरना

धरने में उद्योगपतियों ने जूम वेबसाइट के जरिए एक मंच पर एकत्रित होकर बिजली के जो बिल लोगों को लॉकडाउन के दौरान जारी किए गए हैं उन्हें पूरी तरह से माफ करने की मांग की. उनका कहना है कि इससे उद्योगों को सुचारू रूप से अपना काम करने के लिए सहायता मिल सकेगी. उद्योगपतियों ने देश के अन्य 10 राज्यों का उदाहरण भी सरकार के सामने रखते हुए कहा कि जब इन राज्यों में बिजली के बिल में रियायत मिल सकती है तो मध्यप्रदेश में क्यों नहीं मिल सकती.

उद्योगपतियों से ऑनलाइन ही इंदौर के सांसद शंकर लालवानी से अस मामले में चर्चा करते हुए ज्ञापन सौंपा और उनकी बात सरकार तक पहुंचाने की बात कही. बता दें कि उद्योगपतियों का यह धरना अगले 4 दिन तक लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details