मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Smuggling: तस्करी करने के आरोप में युवक गिरफ्तार, 20 ग्राम MD ड्रग्स बरामद

By

Published : Mar 13, 2023, 12:06 PM IST

इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक युवक को एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस पूरा नेटवर्क खंगालने कीकोशिश कर रही है.

Indore Smuggling
तस्करी करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

इंदौर।इंदौर पुलिस लगातार ड्रग तस्करी के मामलों में आरोपियों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में इंदौर क्राइम ब्रांच ने ड्रग तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है. संभावना जताई जा रही है कि संभवतः राजस्थान व अन्य जगहों के ड्रग्स तस्करों से यह ड्रग्स लेकर इंदौर में तस्करी करता था. बता दें कि इंदौर क्राइम पुलिस लगातार तस्करों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है लेकिन मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

ड्रग्स की कीमत 2 लाख :सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाले सद्दाम खान द्वारा क्षेत्र व आसपास के क्षेत्रों में ड्रग्स तस्करी जैसे ब्राउन शुगर व एमडी की तस्करी की जा रही थी. सूचना के आधार पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने सद्दाम खान को योजनाबद्ध तरीके से गिरफ्तार किया और जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास 20 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद हुई. वहीं पकड़े गए आरोपी से पुलिस काफी बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. इस एमडी ड्रग्स की कीमत तकरीबन 2 लाख आंकी जा रही है. इसका उपयोग आमतौर पर रेव पार्टी एवं पुल पार्टी के साथ ही हाईप्रोफाइल लोगों द्वारा किया जाता है.

ये खबरें भी पढ़ें..

और गिरफ्तारी की संभावना :यह भी बताया जा रहा है कि एमडी ड्रग्स का उपयोग से सेक्स पावर बढ़ाने के लिए किया जाता है. संभवतः इसी के चलते आरोपी द्वारा इस तरह से तस्करी शहर में की जा रही थी. फिलहाल पुलिस उससे बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस द्वारा यह संभावना जताई जा रही है कि आरोपी राजस्थान के आसपास के क्षेत्रों से इस ड्रग्स को लेकर आता था और इसे इंदौर के विभिन्न जगहों पर सप्लाई करता था. आने वाले दिनों में इस पूरे मामले में कुछ और आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सकता है. डीसीपी निमिष अग्रवाल का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details