मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Crime News : होटल में अश्लील वीडियो बनाकर स्कूली छात्रा से वसूले करीब सवा लाख रुपये, युवक गिरफ्तार

इंदौर में एक स्कूली छात्रा से सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद उसे ब्लैकमेल किया गया. युवक ने दोस्ती करने के बाद किशोरी को एक होटल में बुलाया और उसके कुछ अश्लील वीडियो बना लिए. इसके बाद वह किशोरी से रुपये ऐंठने लगा. इस मामले में ब्लैकमेल करने व रंगदारी वसूलने पर युवक को गिरफ्तार (youth arrest extorts school girl) किया गया है. युवक ने स्वीकार किया है कि वह अब तक लड़की से करीब सवा लाख रुपये वसूल चुका है.

By

Published : Nov 10, 2022, 5:17 PM IST

Man extorts schoolgirl clicking obscene pics
होटल में अश्लील वीडियो बनाकर छात्रा से वसूले करीब सवा लाख रुपये

इंदौर। सोशल मीडिया पर एक युवक ने स्कूली छात्रा से दोस्ती की. इसके बाद उसे होटल में बुलाकर आपत्तिजनक वीडियो बना लिए. फिर शुरू हो गया ब्लैकमेलिंग का खेल. थाना प्रभारी गोपाल परमार ने पीटीआई को बताया कि पीड़िता के माता-पिता ने देखा कि पिछले दो महीनों में घर से नकदी और आभूषण गायब हो रहे हैं.

पिता ने मोबाइल में देखा मैसेज :इसी दौरान पिता ने 12 कक्षा में पढ़ने वाली अपनी बेटी के मोबाइल फोन पर एक धमकी भरा मैसेज देखा. इस मैसेज के बारे में पूछे जाने पर, लड़की ने सवाल को टाल दिया. हालांकि, बाद में उसने अपने चचेरे भाई को बताया कि आरोपी उसे एक होटल में ले गया और अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना लिए.

रिश्तेदारों ने ही दिया दगा .. महिला के साथ अश्लील वीडियो बनाकर रिटायर्ड बैंक मैनेजर से ब्लैकमेलिंग

छात्रा ने चचेरे भाई को बताई आपबीती :युवक ने उसके वीडियो बनाए और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. चचेरे भाई ने पीड़ित के पिता को सतर्क करने के बाद पुलिस से संपर्क किया. थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता ने बताया है कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती की और उसे ब्लैकमेल कर रहा था. जिसके कारण वह घर से नकदी और आभूषण चुरा रही थी. आरोपी ने कबूल किया है कि उसने उससे करीब सवा लाख लाख रुपये वसूले हैं. पुलिस का कहना है कि मामले में ये जांच की जा रही है कि क्या इस युवक ने अन्य लोगों को भी फंसाया है.(पीटीआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details