मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Crime news: पत्नी का अश्लील वीडियो वायरल करने का शक पति पर, DCP का अनूठा आदेश- पति के सोशल मीडिया इस्तेमाल पर लगाई धारा 144

इंदौर में एक युवक ने अपनी पत्नी के आपत्तिजनक वीडियो बनाए. बाद में दोनों का विवाद हो गया और फिर एक दिन अचानक बीवी का अश्लील वीडियो वायरल होने लगा. इसमें महिला ने पुलिस से पति की शिकायत की. एक्शन लेते हुए पुलिस ने पति पर अनूठी कार्रवाई की और उसके सोशल मीडिया का प्रयोग करने पर धारा 144 लगा दी है.

By

Published : Jul 22, 2023, 4:38 PM IST

Updated : Jul 22, 2023, 4:48 PM IST

Indore wife porn video
पत्नी के अश्लील वीडियो, वायरल करने का शक

पत्नी के अश्लील वीडियो, वायरल करने का शक

इंदौर।शहर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पत्नी ने अपने पति की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने इस पूरे मामले में पत्नी की शिकायत के आधार पर पति के सोशल मीडिया उपयोग करने को लेकर धारा 144 लगा दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामले के अनुसार पत्नी ने शिकायत में कहा है कि उसको पति पर भरोसा नहीं है. पत्नी ने डीसीपी आरके सिंह को जानकारी दी कि पति के पास मेरे कुछ अश्लील वीडियो और फोटो मौजूद हैं. जिनका उपयोग पति बदनाम करने के उद्देश्य से सोशल मीडिया के माध्यम से कर सकता है.

आदेश नहीं मानने पर गिरफ्तारी :प्रारंभिक तौर पर पुलिस ने इस पूरे मामले में पीड़िता पत्नी को समझाइश दी लेकिन जब पीड़िता द्वारा पति के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की गई तो डीसीपी ने इस पति के खिलाफ धारा 144 लगा दी. इसके तहत पति द्वारा सोशल मीडिया का प्रयोग नहीं किया जा सकता. धारा 144 में अलग-अलग तरह के सेक्शन रहते हैं. उनका प्रयोग करते हुए डीसीपी ने यह कार्रवाई की है. इस दौरान यदि पति अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल करेगा तो धारा 144 का उल्लंघन होगा. इंदौर पुलिस ने पहली बार ने किसी मामले में इस तरह की धारा का प्रयोग किया है.

युवक ने किया सुसाइड:शहर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में गुना के रहने वाले 32 वर्षीय चेतन नामक युवक ने सुसाइड कर लिया. जब परिजनों का फोन नहीं उठाया गया तो उसके बाद उसके अन्य दोस्तों से संपर्क किया गया. उसके बाद जब दोस्तों ने घर पर जाकर देखा तो वह मृतक पड़ा था. बताया जा रहा कि पिछले कुछ वर्षों से चेतन इंदौर में रहकर नौकरी कर रहा था. लेकिन उसके क्या समस्या थी यह भी अज्ञात है. पवन कुमार,जांच अधिकारी का कहना है कि मामले की जांच जारी है.

ये खबरें भी पढ़ें...

घर पर अंडे फेंकने की शिकायत :इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में एक जैन परिवार के घर पर अंडे फेकने के साथ ही एक धमकी भरा पत्र भी फेंका गया. इसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने पुलिस को की है. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. नवीन कुमार जैन उम्र 44 वर्ष निवासी मनीष बाग कॉलोनी द्वारा शिकायत की गई है. अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके घर पर काफी सारे अंडे फेंके गया. उन्हीं अंडे में से एक कागज का टुकड़ा भी उन्हें मिला है. जिसमें धमकी दी गई है. डीसीपी आरके सिंह का इस मामले मे कहना है कि सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं.

Last Updated : Jul 22, 2023, 4:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details