मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इंदौर: तुलसी सिलावट ने ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर पुलिस अधिकारियों को निर्देश जारी किए. और उनकी समस्याएं भी सुनी.

By

Published : Apr 12, 2021, 10:02 AM IST

Tulsi Silvat took a meeting of police officers
तुलसी सिलावट ने ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

इंदौर।शहर में लगातार कोरोना संक्रमण फैल रहा है. इसे देखते हुए जहां विभिन्न विभाग इंदौर में लगे कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने में जुटी है. वहीं मंत्री तुलसी सिलावट इंदौर पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक करने के लिए पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे और बैठक कर उन्हें विभिन्न दिशा निर्देश दिए.

तुलसी सिलावट ने ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट पुलिस कंट्रोल रूम पर पहुंचे और वहां पर आला अधिकारियों की बैठक ली. इस दौरान इंदौर आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा डीआईजी सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे. मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर पुलिस की पीठ थपथपाई.

  • पुलिस की बदसलूकी सामने आने के बाद बैठक

वहीं इंदौर में जिस तरह से कोरोना कर्फ्यू के दौरान आम लोगों से पुलिसकर्मियों के साथ ही नगर निगम अन्य विभाग के कर्मचारी और अधिकारी बदसलूकी कर रहे हैं, उसको देखते हुए भी यह बैठक काफी अहम है. वहीं मंत्री से जब इस पूरे मामले को लेकर पूछा गया, तो उनका कहना था कि आने वाले दिनों में इस तरह की घटना नहीं होगी.

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने किया इंद्रधनुष अभियान का आगाज

  • पुलिसकर्मियों की समस्या को जाना

वहीं मंत्री ने बैठक में वरिष्ठ अधिकारियों से फील्ड पर तैनात पुलिस कर्मियों के बारे में भी जानकारी ली. इस दौरान जिस तरह से पुलिसकर्मियों को लंबी ड्यूटी के कारण विभिन्न तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उसका भी समाधान करने का आश्वासन मंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details