मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 15, 2020, 1:50 PM IST

ETV Bharat / state

केरोना को लेकर इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने चलाया अवेयरनेस प्रोग्राम, जारी किए गाइडलाइन

इंदौर में कोरोना वायरस से बचने के लिए इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने गाइडलाइन जारी की है, जिसमें ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने कहा है कि घर से निकलते वक्त मास्क पहन कर निकले और बार-बार साबुन से हाथ धोएं.

indore-traffic-police-start-awareness-programe-for-covid19
केरोना को लेकर इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने चलाया अवेयरनेस प्रोग्राम

इंदौर। पूरी दुनिया में कोरोना ने कहर फैला रखा है, वहीं प्रदेश सरकार भी कोरोना वायरस से बचने के लिए कई तरह की गाइडलाइन भी जारी की जा रही है. इसी क्रम में इंदौर ट्रैफिक पुलिस पब्लिक ट्रांसपोर्ट और टू व्हीलर चालकों को कोरोना से बचने और जानकारी देने के लिए अवेयरनेश प्रोग्राम चलाया जा रहा है.

केरोना को लेकर इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने चलाया अवेयरनेस प्रोग्राम

इंदौर ट्रैफिक पुलिस ने केरोना वायरस से बचाव के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट के साथ-साथ टू व्हीलर वाहन चालकों के बीच अवेयरनेश प्रोग्राम चलाया. सुबह से ट्रैफिक पुलिस के आला अधिकारी और पुलिसकर्मियों ने इंदौर सिटी बस और शहर के अलग-अलग चौराहों पर कोरोना वायरस से बचाव से संबंधित जानकारियां वाहन चालकों और शहरवासिंयों को देते नजर आए.

ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से कोरोना से दुनिया भर में हाहाकार मचा हुआ है उसे देखते हुए घर से निकलते समय मास्क पहन कर ही निकलें, हाथों को कई बार पानी से धोएं. इन सब बातों का ध्यान रखे तो कोरोना वायरस से बचा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details