मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore News: मेदांता हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी, डॉग स्कॉयड लेकर पहुंची पुलिस

By

Published : Jun 16, 2023, 5:41 PM IST

इंदौर में मेदांता अस्पताल में उस समय अफरातफरी मच गई, जहां वहां बम से उड़ाने की धमकी मिली. अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने पड़ताल की लेकिन ऐसा कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.

Indore Threat blow up Medanta Hospital
मेदांता हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी

मेदांता हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी

इंदौर।शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित मेदांता हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी से पुलिस में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस ने तफ्तीश की. पुलिस के अनुसार गुड़गांव स्थित मेदांता हॉस्पिटल में धमकीभरा फोन आया था. इसी को देखते हुए मेदांता हॉस्पिटल प्रबंधन ने देशभर में संचालित अपने हॉस्पिटल को सर्कुलर जारी किया. इसके बाद यहां के मेदांता हॉस्पिटल प्रबंधन ने पुलिस को सुरक्षा की दृष्टि से सूचना दी.

गुड़गांव हॉस्पिटल से सर्कुलर :बता दें कि मेदांता हॉस्पिटल के देशभर में हॉस्पिटल मौजूद हैं. शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र में भी मेदांता हॉस्पिटल संचालित है. पिछले दिनों गुड़गांव स्थित हॉस्पिटल पर एक फोन आया था और हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. फोन करने वाले व्यक्ति ने किस शहर में मेदांता हॉस्पिटल को उड़ाने की धमकी दी थी, इसके बारे में जानकारी नहीं मिली. इसके बाद मेदांता हॉस्पिटल के प्रबंधक ने अपने सभी हॉस्पिटल को सचेत कर दिया. उच्च प्रबंधन ने ये भी कहा था कि स्थानीय पुलिस को सूचना दी जाए.

ये खबरें भी पढ़ें...

कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला :अस्पताल से मिली सूचना के बाद पुलिस ने गहराई से जांच की. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं मिला. इंदौर पुलिस ने बम स्कॉयड के साथ हॉस्पिटल तफ्तीश की लेकिन वहां कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. गुड़गांव स्थित हॉस्पिटल में जिस नंबर से फोन आया था उसके बारे में भी इंदौर पुलिस ने जानकारी निकाली है. उसके बारे में लगातार जानकारी खंगाली जा रही है. डीसीपी अभिषेक आनंद का कहना है कि हॉस्पिटल के आसपास भी पुलिस ने जांच की है. लेकिन कहीं से कुछ संदिग्ध चीज नहीं मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details