मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर के कई फ्लैटों को चोरों ने दिनदहाड़े बनाया निशाना, लाखों रुपए की चोरी कर फरार

By

Published : Feb 19, 2023, 8:51 PM IST

इंदौर से आए दिन चोरी की घटना सामने आती है. ताजा मामला राऊ थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां बदमाशों ने 4 से 5 फ्लैट से कई लाख की चोरी को अंजाम दिया.

indore thieves targeted many flats
इंदौर में चोरों ने कई फ्लैटों को निशाना बनाया

इंदौर में चोरों ने कई फ्लैटों को निशाना बनाया

इंदौर।जिले से लगातार अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला राऊ थाना क्षेत्र और सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र से सामने आया है. राऊ थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें घट रही है. शनिवार को एक कॉलोनी के मल्टी में चार से पांच फ्लैटों को चोरों ने दिनदहाड़े निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र के शास्त्री ब्रिज पर बाइक सवार युवकों ने एक व्यापारी से पैसे और गहने लूट मौके से फरार हो गए.

Rewa: चोरी करने घुसे चोर की घरवालों ने की बेदम पिटाई, पुलिस कस्टडी में चोर की मौत, 4 गिरफ्तार

कई फ्लैट से चुराए लाखों रुपए: इंदौर के राऊ थाना क्षेत्र में सिलिकॉन सिटी के पीछे पलाश पैलेस मौजूद है. यहां पर एक मल्टी है, जिसके 4 से 5 फ्लैट को चोरों ने दिनदहाड़े निशाना बनाया. सभी के ताले तोड़कर घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात सहित नगदी लेकर चोर फरार हो गए. वहीं आसपास रहने वाले रहवासियों का कहना है कि, 2 फ्लैटों में रहने वाले परिजन किसी काम से शहर से बाहर गए हुए थे. अन्य जिन दो फ्लैटों में चोरी की वारदात सामने आई है, उसमें से एक फ्लैट में तकरीबन 5 लाख का सामान रखा हुआ था, वहीं दूसरे फ्लैट में से 2 लाख के आसपास सामान चोरी हुआ है. इस मामले की सूचना रहवासियों ने राउ पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले. इसके आधार पर चोरों की तलाश में पुलिस जुट गई है. जिस तरह से दिनदहाड़े बाईपास पर लगी हुई कॉलोनी को चोरों ने निशाना बनाया उससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

इंदौर क्राइम न्यूज

Morena Video Viral: घर में घुसकर चोरी कर रहे चोर को पब्लिक ने पीटा, वीडियो बना रहे युवक को भी धुना

दिनदहाडे़ बदमाशों ने दिया लूट की घटना को अंजाम: इंदौर के सेंट्रल कोतवाली थाना क्षेत्र से लूट की घटना सामने आई है. सेंट्रल कोतवाली थाना पुलिस को फरियादी हेमंत कानूनगो ने शिकायत की, कि वह कुछ काम से रीगल चौराहे से निकलकर शास्त्री ब्रिज की ओर जा रहा था. इसी दौरान जब वह शास्त्री ब्रिज पर पहुंचा तो एक गाड़ी पर सवार 3 युवक वहां पहुंचे और उन्होंने हेमंत को रोक चाकू दिखाकर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने उसके गले से सोने की चेन और रुपए लेकर फरार हो गए. शिकायत मिलते ही पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले. इसके आधार पर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details