मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Theft News: किसान के घर से गायब हुए लाखों रुपए, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 26, 2023, 3:54 PM IST

इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में किसान के घर से लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है. पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. ( Indore Crime News )

Indore Tilak Nagar Police Station
इंदौर तिलक नगर थाना पुलिस

किसान के घर से लाखों रुपये की चोरी

इंदौर। आर्थिक राजधानी तिलक नगर थाना क्षेत्र में चोरों ने एक किसान के मकान को निशाना बनाया. घर से अचानक 21 लाखों रुपये और अन्य सामान गायब हो गए. घर में अन्य सदस्य मौजूद थे. परिवार जब घर लौटा तो कमरे में सामान बिखरा मिला. इसके बाद पीड़ित परिवार ने तिलक नगर थाने में चोरी संबंधी मामले में शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर पुलिस ने घर के आस-पास सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. ( Theft Farmer House )

घर से 21 लाख रुपये चोरी: तिलक नगर थाना क्षेत्र के सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि " किसान सुनील शर्मा अपनी बहन के घर जोकि मंदसौर में रहती हैं. उनसे मुलाकात करने के लिए गए हुए थे. जब वह वापस अपने घर पर लौटे तो घर में 21 लाख रुपया व अन्य सामान गायब था. फरियादी ने तिलक नगर पुलिस से शिकायत की. तिलक नगर पुलिस ने पूरे मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ चोरी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है."

Also Read: अपराध से संबंधित अन्य खबरें

परिजन के लिये जा रहे हैं बयान:सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि "एक रोचक बात यह है कि घटना के समय फरियादी के बच्चे घर में मोजूद थे. उन्हें भी जानकारी नहीं थी कि घर से लाखों रुपया कैसे गायब हो गये. फरियादी का किसानी से संबंधित काम काज के चलते इंदौर और मंदसोर आना-जाना लगा रहता है. वह इंदौर में एक मकान लेने वाले थे. उन्होंने लाखों रुपया घर में रखा था. पुलिस पूरे मामले में आसपास लगे सीसीटीवी के साथ ही अलग-अलग तरह से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. पुलिस परिवार के सदस्यों के बयान ले रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details