मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंदौर तैयार, भारतीय टीम पहुंची

By

Published : Feb 25, 2023, 9:04 PM IST

Updated : Feb 25, 2023, 9:27 PM IST

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट श्रृंखला का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा. यह 1 मार्च से शुरू होकर 5 मार्च तक चलेगा. टेस्ट मैच की मेजबानी को लेकर इंदौर खासा उत्साहित है.

indore test match
इंदौर टेस्ट मैच

इंदौर टेस्ट मैच

इंदौर। भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बीच होने जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के लिए इंदौर में बड़ी तैयारियां की गई हैं. भारतीय और ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की सफल मेजबानी के लिए इंदौर जिला प्रशासन ही नहीं, शहरवासी भी पूरी तरह तैयार हैं. होल्कर स्टेडियम में होने जा रहे इस मैच की टिकटें अच्छी-खासी संख्या में बिक चुकी है. इससे साफ है कि विश्व की दो बड़ी क्रिकेट टीमों के बीच हो रहे इस मैच में दर्शकों का खासा उत्साह देखने को मिलेगा.

दोनों टीमों के खिलाड़ी पहुंचे :तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत 1 मार्च से होगी. यह 5 मार्च तक चलेगा. इसके लिए दोनों टीमों के खिलाड़ियों का इंदौर पहुंचना शुरू हो गया है. ये खिलाड़ी अलग-अलग फ्लाइट से मिनी मुंबई पहुंच रहे हैं. विराट कोहली और शुभमन गिल भी शनिवार को इंदौर पहुंच गए. तय शेड्यूल के मुताबिक, रविवार से दोनों टीमों के खिलाड़ी टेस्ट मैच के लिए प्रैक्टिस करेंगे.

खेलों जगत से जुड़ी इन खबरों को भी जरूर पढ़ें

भारत 2-0 से सीरीज में आगे :BCCI के मुताबिक, इस मैच के पहले इंदौर के ऊषाराजे होलकर स्टेडियम पर दो टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं. इन दोनों मैचों में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड और बांग्लादेश पर जीत दर्ज की थी. हालांकि, भारतीय टीम का ऑस्ट्रेलिया से होने वाला मुकाबला कड़ा माना जा रहा है. चार मैचों की सीरीज में भारत 2-0 से आगे है. तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस नहीं खेल रहे हैं. वे दूसरे मैच के बाद ऑस्ट्रेलिया लौट चुके हैं. उनकी गैरमौजूदगी में स्टीव स्मिथ को कप्तान बनाया गया है.

Last Updated : Feb 25, 2023, 9:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details