मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: धार्मिक ग्रुप बनाकर अश्लील वीडियो पोस्ट,आरोपी को तलाश रही पुलिस

By

Published : Jun 16, 2023, 8:04 PM IST

धार्मिक ग्रुप बनाकर अश्लील वीडियो और फोटो भेजने वाले ग्रुप एडमिन के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को तलाश रही है.

Indore Crime News
धार्मिक ग्रुप बनाकर अश्लील वीडियो पोस्ट किए

इंदौर।विजय नगर थाना पुलिस ने एक व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन सहित अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. ग्रुप को धार्मिक कार्यों के प्रचार के लिए बनाया गया था, लेकिन उस पर अश्लील सामग्री कुछ लोगों द्वारा भेजी जाने लगी. इसकी शिकायत पुलिस थाने में की गई. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार व्हाट्सएप ग्रुप पर गंदे वीडियो डालने वाले के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने का मामला दर्ज किया है.

पुलिस को सौंपे स्क्रीन शॉट:आरोप है कि सोशल मीडिया पर पहले भगवान के नाम से फेसबुक और एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया. यहां पहले प्रवचन के वीडियो डाले गए. बाद में अश्लील और आपत्तिजनक वीडियो-फोटो डालना शुरू कर दिया गया. थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. फरियादी ने पुलिस को बताया कि फेसबुक और व्हाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो डाले जा रहे हैं. उसने सभी के स्क्रीनशॉट और वीडियो पुलिस को उपलब्ध करवाए हैं. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ये खबरें भी पढ़ें...

युवक से ब्राउन शुगर जब्त :खजराना पुलिस ने ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 10 ग्राम ब्राउन शुगर भी पुलिस ने जब्त की है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने वेलोसिटी टॉकीज के पीछे खाली मैदान से नवीन सुकवानी नामक बदमाश को 10 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है. नवीन से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है कि वह ब्राउन शुगर कहां से लेकर आया था. डीसीपी अभिषेक आनंद का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details