मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टीवी क्वीन एकता कपूर के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की FIR, जानिए क्या है मामला

इंदौर की अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने फिल्म निर्माता-निदेशक एकता कपूर के खिलाफ उनकी विवादित वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स -2' को लेकर मामला दर्ज किया है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Jun 6, 2020, 12:28 PM IST

Updated : Jun 6, 2020, 9:22 PM IST

TV Queen Ekta Kapoor
टीवी क्वीन एकता कपूर

इंदौर। अक्सर विवादों में रहने वाली फिल्म निर्माता-निदेशक एकता कपूर के खिलाफ उनकी विवादित वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स -2' को लेकर इंदौर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें, अन्नपूर्णा थाना अंतर्गत साकेत नगर निवासी नीरज याग्निक और एक शख्स ने शिकायत करते हुए लिखित आवेदन दिया था, जिस पर कार्रवाई करते हुए इंदौर में पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

इंदौर पुलिस ने एकता कपूर के खिलाफ दर्ज किया मामला

बता दें, शिकायत में आरोप लगाए गए हैं कि हाल ही में एकता कपूर ने वेब सीरीज में भारतीय सेना पर टिप्पणी और अश्लील कंटेंट परोसने समेत कई बातों में धार्मिक भावनाएं आहत करने के दृश्य दिखाए हैं. लिहाजा पुलिस ने शिकायत के साथ मौजूद साक्ष्यों पर संज्ञान लेते हुए प्रोड्यूसर एकता कपूर, उनकी फिल्म कास्ट की पंखुड़ी राडीज्यूस, जेसीका खुराना और टीम मेंबर्स के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें-एकता की सीरीज पर भड़का संत समाज, लगाया भारतीय संस्कृति को नुकसान पहुंचाने का आरोप

गौरतलब है कि 'ट्रिपल एक्स-2' नाम की वेब सीरीज एकता कपूर के लिए मुसीबत का सबब बन गई है. दरअसल, 'ट्रिपल एक्स-2' को लेकर कुछ पूर्व सैन्यकर्मियों ने गुरूग्राम के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें, 'ट्रिपल एक्स -2' सेना के जवानों के जीवन पर आधारित वेब सीरीज है और इस वेब सीरीज पर कड़ी आपत्ति जताई जा रही है. वहीं पिछले सप्ताह ही मुंबई के विकास पाठक उर्फ हिंदुस्तानी भाऊ ने बालाजी टेलीफिल्म की निदेशक एकता कपूर के खिलाफ मुंबई में इसी मामले को लेकर FIR दर्ज कराई थी.

Last Updated : Jun 6, 2020, 9:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details