मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर: जीतू सोनी को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश

By

Published : Jul 7, 2020, 2:56 AM IST

मानव तस्करी सहित अन्य कई बड़े मामलों के आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू सोनी को महिला पुलिस की दो दिनी रिमांड खत्म होने पर सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया.

Indore Police presented Jeetu Soni in court
जीतू सोनी को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश

इंदौर।मानव तस्करी सहित अन्य कई बड़े मामलों में आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू सोनी को महिला पुलिस की रिमांड खत्म होने पर सोमवार कोर्ट में पेश किया है. वहीं थाना तुकोगंज ने अन्य मामलों में सोनी को हिरासत में ले लिया है. जिसके लिए कोर्ट ने थाना तुकोगंज को पूछताछ के लिए 10 जुलाई तक रिमांड दे दिया है.

जितेंद्र उर्फ जीतू सोनी को पुलिस ने ह्यूमन ट्रैफिकिंग, ब्लैक मेलिंग जैसे तकरीबन 64 मामलों में आरोपी पाया था. रिमांड खत्म होने पर सोमवार को कोर्ट के समक्ष महिला थाना ने पेश किया, जिसके बाद कोर्ट ने सोनी को थाना तुकोगंज को 4 दिन का रिमांड पर दिया है. जिला न्यायालय के न्यायाधीश विनीत गुप्ता के समक्ष थाना तुकोगंज जीतू सोनी द्वारा संचालित जेडी इवेंट्स और लोकस्वामी अखबार की जमीन के मामले में पूछताछ करने के लिए रिमांड मांगा था जिसमें अभियोजन की ओर से तर्क से सहमत होते हुए प्रथम न्यायाधीश ने सोनी को 4 दिन के रिमांड पर तुकोगंज थाने को सौंपा है. गौरतलब है कि माफिया जीतू सोनी को 10 जुलाई को कोर्ट आदेश के तहत पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details