मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore Crime News : गोली लगने से बालिका की मौत के मामले में पुलिस को नहीं मिला सुराग, घटनास्थल से एक KM के दायरे में जांच

इंदौर में 11 वर्षीय माही शिंदे की मौत के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. जांच के नाम पर एक किलोमीटर की परिधि में मौजूद हथियारों को जब्त करने में पुलिस जुटी है. पुलिस ने इस एक किमी के दायरे में 315 बोर की बंदूक रखने वालों से बुलाकर पूछताछ की है. उनके असलहों की भी जांच की है. लेकिन कोई सुराग नहीं मिला है. (Indore crime news) (Girl shot dead garba pandal) (Police not get a clue) (Girl death due to bullet)

By

Published : Oct 12, 2022, 6:26 PM IST

Indore Crime News
बालिका की मौत के मामले में पुलिस को नहीं मिला सुराग

इंदौर। शहर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के मां शारदा नगर में 11 वर्षीय बच्ची की 315 बोर की बंदूक से गोली लगने के कारण मौत हो गई थी. पुलिस विभिन्न तरह से जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कर रही है. वहीं पुलिस ने अभी तक क्षेत्र के तकरीबन 30 से अधिक हथियार मालिकों को बुलाकर जांच की है.

गरबा पांडाल में हुआ था हादसा :गरबा पांडाल में अपने परिजनों के साथ बैठी माही की गोली लगने से मौत हो गई थी. इस मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ा और पूरा मामला भोपाल तक भी गया. अधिकारियों ने इस पूरे मामले में आनन-फानन में गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की. 8 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले में तकरीबन फॉरेंसिक विभाग के अधिकारियों की भी मदद ली जा रही है.

315 बोर राइफल की गोली लगने से हुई थी बच्ची की मौत, पोस्टमार्टम में खुलासा, एक्सरे में मिला मेटल

बंदूकों की जांच जारी :इस मामले में फॉरेंसिक विभाग के अधिकारियों का कहना है कि एक किलोमीटर के अंदर की परिधि से गोली चली है और किसी वस्तु से टकराने के बाद गोली 11 वर्षीय माही शिंदे को लगी है. इसके चलते थाना क्षेत्र के तकरीबन 30 से अधिक हथियार मालिकों की 315 बोर की बंदूकों की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (Indore crime news) (Girl shot dead garba pandal) (No clue found)

ABOUT THE AUTHOR

...view details