मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के रिश्तेदार डॉक्टर मुन्ना पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

इंदौर में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के समर्थक और कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के रिश्तेदार मुन्ना उर्फ योगेश मिश्रा के खिलाफ पुलिस ने शिकायत दर्ज की है. जिसके बाद से ही आरोपी फरार है, जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

By

Published : Jan 16, 2020, 1:32 PM IST

Updated : Jan 16, 2020, 3:10 PM IST

Case of fraud registered on doctor Munna
डॉक्टर मुन्ना पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

इंदौर। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन के तहत परदेशीपुरा पुलिस ने कुख्यात माफिया मुन्ना डॉक्टर उर्फ योगेश मिश्रा और तीन अन्य आरोपियों पर धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. बता दें कि मुन्ना उर्फ योगेश मिश्रा कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के समधि हैं. वे बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के खास समर्थकों में से भी एक हैं.

डॉक्टर मुन्ना पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज

मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के नंदा नगर का है, जहां फरियादी प्यारेलाल द्वारा पुलिस को शिकायत दर्ज की गई थी कि नंदा नगर स्थित एक मकान अपनी जीवनभर की जमा पूंजी देकर खरीदा था, लेकिन पैसे देने के बावजूद भी मकान का कब्जा अभी तक उसे नहीं मिला. आरोप है कि बड़े रसूखदार नेताओं के करीबी होने के कारण भूमाफिया मुन्ना डॉक्टर पर पुलिस कार्रवाई नहीं कर पा रही है.

पुलिस ने फरियादी की शिकायत के बाद ऑपरेशन क्लीन के तहत मुन्ना डॉक्टर सहित अन्य आरोपियों नारायण और नीलिमा पर प्लॉट की धोखाधड़ी करने के मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Last Updated : Jan 16, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details