मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 18, 2020, 12:39 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में मिली छूट के बावजूद इंदौर पुलिस कर रही चालानी कार्रवाई, लोग हो रहे परेशान

लॉकडाउन में मिली छूट के बाद अब इंदौर पुलिस चालानी कार्रवाई को अंजाम देने में जुटी हुई है. ऑनलॉक 1.0 में मिली छूट में लोग अपने हर तरह के काम निपटाने में जुटे हैं. ऐसे में पुलिस की कार्रवाई से लोग परेशान हो रहे हैं.

Police action
पुलिस की कार्रवाई

इंदौर। लॉकडाउन में मिली छूट के बाद अब इंदौर पुलिस चालानी कार्रवाई को अंजाम देने में जुटी हुई है. पिछले 3 महीनों से इंदौर पुलिस सख्ती से लॉकडाउन का पालन करवाने में जुटी हुई थी. वहीं 1 जून से हुए ऑनलॉक 1.0 में रेड जोन के अलावा इंदौर के कई क्षेत्रों को राहत दी मिली है. इसी कड़ी में इंदौर पुलिस ने अपनी रूटीन कार्रवाई में से एक चालानी कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

पुलिस की कार्रवाई से लोगों को हो रहे परेशानी

जिसके तहत इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र के एक चौराहे पर पुलिस हर आने जाने वाले वाहन चालकों के दस्तावेजों की चेकिंग कर रही है. जिनके पास गाड़ी से संबंधित दस्तावेज नहीं थे उन पर कार्रवाई की गई.

वहीं कुछ लोगों से भी बात हुई तो उन्होंने दबे हुए शब्दों में पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया, लेकिन पुलिस के सामने उन्होंने इसको जरूरी भी बताया. फिलहाल देखना होगा कि आने वाले समय में जहां इंदौर के शहरवासी एक तरफ जरूरत का सामान जुटाने में जुटे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details