मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 7, 2021, 1:29 AM IST

ETV Bharat / state

सालभर से फरार आरोपी को इंदौर पुलिस ने किया गिरफ्तार

कनाड़िया पुलिस ने 16 लाख की चोरी करने वाले फरार आरोपी को पलासिया क्षेत्र से पकड़ा है. पुलिस को कई और बड़े खुलासे होने की उम्मीद हैं.

After the theft, the accused was absconding in Rajasthan.
चोरी के बाद से राजस्थान में फरारी काट रहा था आरोपी.

इंदौर।आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में कनाड़िया थाना क्षेत्र में आया हैं. कनाड़िया पुलिस ने 16 लाख की चोरी करने वाले फरार आरोपी को पलासिया क्षेत्र से पकड़ा है. आरोपी राजस्थान से इंदौर आया था जिसकी सुचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी को पकड़ा. बता दे पुलिस ने चोरी करने वाले तीनो ही आरोपियों को पकड़ लिया है, जिनके कब्जे से 15 लाख का माल भी जब्त किया हैं.

राजस्थान में काट रहा था फरारी

पिछले साल पेट्रोल पम्प कारोबारी चरणजीत सिंह के घर नौकरी करने वाले ही नौकर ने अपने दो साथियो के साथ मिलकर 16 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पुलिस ने घटना के कुछ दिनों बाद ही चोरी करने वाले दो आरोपियों को पकड़ लिया था. वही मुख्य आरोपी छगन फरार चल रहा था. आरोपी राजस्थान में रहकर फरारी काट रहा था उसके इंदौर आने की सुचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को पलासिया से पकड़ा. फिलहाल इस पूरे ही मामले में पुलिस पकड़े गए आरोपीयों से लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस को कई और बड़े खुलासे होने की उम्मीद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details