मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 8, 2022, 7:52 PM IST

ETV Bharat / state

Indore Crime : इंदौर पुलिस ने 32 लाख के गबन के आरोपी को रीवा से किया गिरफ्तार

इंदौर के विजयनगर क्षेत्र में बीते साल हुए करोड़ों के शराब घोटाले के आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. हाल ही में पुलिस ने रीवा से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो इस शराब कांड में 32 लाख के गबन करने के बावजूद रीवा में छुपा हुआ था. (Indore Police arrested accused) (Accused of embezzlement of 32 lakhs)

Accused of embezzlement of 32 lakhs
32 लाख के गबन के आरोपी गिरफ्तार

इंदौर।इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में पिछले वर्ष शराब सिंडिकेट में वहां के 6 कर्मचारियों द्वारा करीब 6 करोड़ की धोखाधड़ी की गई थी. इसकी रिपोर्ट विजय नगर थाने की गई थी. इस मामले मे कुल 6 आरोपी शामिल थे. जिनकी पुलिस लगातार तलाश कर रही थी.

32 लाख के गबन के आरोपी गिरफ्तार

धोखाधड़ी का वारदात स्वीकारी :पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक आरोपी जो कि मूलतः रीवा का रहने वाला है और रीवा में छुप कर रह रहा है. इस पर विजय नगर थाने की एक टीम रीवा पहुंची और वहाँ से उक्त आरोपी विनीत चतुर्वेदी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी विनीत ने 32 लाख रुपये की धोखाधड़ी करना कुबूल किया है. वहीं अभी इस मामले में पांच अरोपियो की पुलिस तलाश कर रही है. आरोपी विनीत से पुलिस जल्द ही 32 लाख रुपए रिकवर करने की बात कर रही है.

Indore Crime News: पॉश कॉलोनी में चोरी करने वाले 3 चोर गिरफ्तार, चौकीदार ही बनाते थे सूने घरों को निशाना

अन्य आरोपियों की तलाश :गौरतलब है उक्त आरोपी इंदौर के शराब ठेकेदारों और कारोबारियों के साथ रहकर उनके लेनदन का हिसाब रखता था एवं शराब दुकान से आने वाली नगदी पर भी नजर रखता था. यही वजह है कि उक्त आरोपी के साथ अन्य लोगों ने मिलकर करोड़ों रुपए का गबन किया था. इस मामले में डीसीपी संपत उपाध्याय का कहना है कि अन्य आरोपी भी जल्द पकड़े जाएंगे. (Indore Police arrested accused) (0Accused of embezzlement of 32 lakhs)

ABOUT THE AUTHOR

...view details