मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गैंगरेप के 6 आरोपी गिरफ्तार, सेक्स रैकेट चलाने वाले दो युवक व एक युवती भी चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Jul 6, 2020, 3:29 PM IST

Updated : Jul 6, 2020, 5:12 PM IST

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस लगातार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने और गैंगरेप के मामले में कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Arrested 9 accused
पुलिस हिरासत में आरोपी

इंदौर। प्रदेश कीआर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस लगातार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने और गैंगरेप के मामले में कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. ताकि घटना से जुड़े अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके. सराफा थाना पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर एक युवती और दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

दो अलग अलग मामलों में आठ आरोपी गिरफ्तार

थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने बताया कि आरोपी युवती-युवक सोशल मीडिया के माध्यम से क्लाइंट को युवितयों का फोटो दिखाते थे और मामला सेट होने के बाद उसे होटल में बुलाया जाता था. बताया जा रहा है कि युवती विदेशी है और युवकों के साथ देह व्यपार के धंधे में शामिल थी, जबकि विजय नगर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एएसपी राजेश सिंह रघुवंशी ने बताया कि पीड़िता विजय नगर थाने में गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद इन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

एएसपी के मुताबिक पीड़िता ने एक आरोपी से दोस्ती की थी. आरोपी ने युवती को किसी काम के बहाने अपने पास बुलाया और उसे रेवती रेंज ले गया. जहां पहले से घात लगाए आरोपी के अन्य साथियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और मौके से फरार हो गए. जिसके बाद युवती हिम्मत कर पुलिस के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Last Updated : Jul 6, 2020, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details