मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में नर्स का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Apr 24, 2023, 5:32 PM IST

इंदौर में एक नर्स का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. महिला के सिर पर चोट के निशान भी मिले हैं, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. वहीं परिजनों द्वारा नर्स की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

indore nurse dead body found
इंदौर में नर्स का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

इंदौर में नर्स का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

इंदौर।भवरकुंआ थाना क्षेत्र के एक अस्पताल की नर्स का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. इस घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला अस्पताल भेज दिया है. बता दें कि परिजनों ने नर्स की हत्या की आशंका जताई है. वहीं, पुलिस ने मर्ग कायम कर अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला नर्स का शव: पुलिस को सूचना मिली थी कि जिले के आईटी पार्क के पास मौजूद सुलभ शौचालय के सामने एक युवती का शव संदिग्ध परिस्थियों मिला है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. युवती की शिनाख्त दीपिका प्रजापति के रूप में हुई जो एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती थी. इसके बाद पुलिस ने जानकारी जुटाते हुए इस घटना की सूचना युवती के परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने नर्स के शरीर पर चोट के निशान देख हत्या की आशंका जताई है.

ये खबरें भी पढ़ें...

महिला के सिर पर चोंट के निशान: इस मामले में पुलिस शव पर पड़े निशान के आधार पर परिजनों से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस घटनास्थल के पास भी तथ्यों को जुटा कर कार्रवाई कर रही है. महिला की मौत किन कारणों के चलते हुई है उसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा. बता दें कि महिला के सिर पर चोट की बात प्रारंभिक तौर पर सामने आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details