मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore News: एक दिन की नवजात बच्ची को पुलिस चौकी के पीछे झाड़ियों में फेंका, पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर

इंदौर में नवजात बच्ची को पुलिस चौकी के पीछे झाड़ियों के फेंककर अज्ञात व्यक्ति गायब हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई गई है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच में जुटी है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 25, 2023, 9:37 AM IST

One day old newborn girl thrown into bushes
एक दिन की नवजात बच्ची को पुलिस चौकी के पीछे झाड़ियों में फेंका

इंदौर।राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी के पीछे खुले मैदान में एक मासूम बच्ची को छोड़कर अज्ञात व्यक्ति भाग गया. जैसे ही मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंची और नवजात बच्ची को बरामद कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस घटनास्थल से गुजरने वालों से भी बातचीत कर रही है.

नीले कपड़े में ढंकी थी :राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की सिलिकॉन सिटी में पुलिस चौकी के पीछे झाड़ियों में नवजात बच्ची मिलने से सनसनी फैल गई. जब बच्ची के रोने की आवाज वहां से गुजर रहे वाहन चालकों को लगी तो उन्होंने पूरे मामले की सूचना राजेंद्र नगर पुलिस को दी. राजेंद्र नगर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बच्ची एक पुलिस चौकी के पीछे झाड़ियां में नीले कपड़े में ढंकी हुई मिली. इसके बाद बच्ची को पुलिस ने बरामद कर इलाज के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया. बच्ची की हालत स्थिर बनी हुई है.

ये खबरें भी पढ़ें...

एक या दो दिन की नवजात बच्ची :नवजात बच्ची एक या दो दिन की बताई जा रही है. घटना को लेकर एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा का कहना है कि पूरे मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्ची को फेंककर जाने वाले अज्ञात व्यक्ति की तलाश की जा रही है. इसके अलावा आसपास के अस्पतालों से भी जानकारी जुटाई जा रही है. इसके साथ ही वहां से गुजरने वालों से सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details