मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore News: हिंदू व्यापारी के टेंडर खुलने पर मुस्लिम व्यापारियों ने मताया उत्पात, जमकर किया हंगामा

By

Published : Apr 13, 2023, 10:23 PM IST

इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र के फल बाग में गुरुवार को टेंडर आवंटन था. इस दौरान हिंदू व्यापारी के टेंडर खुलने पर मुस्लिम व्यापारियों ने जमकर हंगामा कर दिया.

Indore News
हिंदू व्यापारी के टेंडर खुलने पर मुस्लिम व्यापारियों ने किया विवाद

मुस्लिम व्यापारियों ने किया विवाद

इंदौर। जिले में टेंडर आवंटन को लेकर वर्ग विशेष के मुस्लिम व्यापारियों ने हिंदू व्यापारी के टेंडर खुलने के बाद जमकर विवाद किया और टेंडर की फाइल को फाड़ कर फेंक दिया. फिलहाल इस पूरे मामले में सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पूरा मामला जिले के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है, जहां फल बाग में गुरुवार को टेंडर आवंटन था.

मुस्लिम समाज से जुड़े लोगों ने अधिकारियों को धमकायाःइसी दौरान सालों से वहां पर मुस्लिम समाज से जुड़े हुए स्माइल, इमरान, आसिफ नामक व्यक्तियों ने पहुंचकर जमकर उत्पात मचाया और हिंदू व्यक्तियों को टेंडर नहीं देने के लिए संबंधित अधिकारियों को धमकाया. इसी दौरान एक हिंदू व्यापारी का जब टेंडर खुल गया तो उस टेंडर को फाड़ कर फेंक दिया और जमकर हंगामा किया. फिलहाल इस पूरे मामले की जानकारी संबंधित व्यापारियों ने राजेन्द्र नगर पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे ही मामले में जांच कर रही है.

इंदौर से जुड़ी खबरें...

टेंडर आवंटन की प्रक्रिया में कुछ लोगों ने किया हंगामाः वहीं फलदार के मैनेजर का कहना है कि सालों से यहां पर टेंडर आवंटन की प्रक्रिया होती है. उसी प्रक्रिया के आधार पर यहां पर टेंडर आवंटन किए जा रहे थे, लेकिन इसी दौरान कुछ लोगों ने हंगामा किया है. फिलहाल पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत की जाएगी. जांच अधिकारी बीएल जमरे ने कहा कि टेंडर प्रक्रिया में दो पक्षों में जमकर हंगामा हुआ है. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं मिली है. जब इस मामले की शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details