मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore News: बच्चे की फीस जमा नहीं करने पर दपत्ति में विवाद, पत्नी ने किया आत्मदाह, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Aug 8, 2023, 5:32 PM IST

इंदौर के एक स्कूल में फीस जमा नहीं करने की बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. विवाद के बाद पत्नी ने घर पहुंचकर आत्मदाह कर लिया है. पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

Indore Police
इंदौर पुलिस

इंदौर।एमपी के शहर इंदौर में महिला के आत्मदाह करने का मामला सामने आया है. स्कूल में बच्चे की फीस जमा नहीं करने की बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. उसके बाद पत्नी ने आत्मदाह कर लिया. यह घटना इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र की है. इस पूरे मामले में पीड़ित परिजनों का कहना है कि "स्कूल वाले लगातार पीड़िता पर फीस जमा करने को लेकर दबाव बना रहे थे. इसी के चलते उसने ये आत्मघाती कदम उठाया है." वहीं, पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुटी है.

आत्मदाह के पीछे की वजह: मृतिका के पति प्रहलाद ने बताया कि "पति-पत्नी में स्कूल की 6,000 रुपये की फीस भरने को लेकर विवाद हुआ था. संजीवनी स्कूल द्वारा बच्चे की फीस भरने को लेकर दबाव बनाया जा रहा था. स्कूल द्वारा महिला को दबाव बनाया जा रहा था कि सोमवार तक फीस नहीं भरी जाती है तो बच्चे को स्कूल में नहीं बैठाया जाएगा. बस इस बात के तनाव में पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और फिर पत्नी ने आत्मदाह कर लिया."

ये खबरें भी पढ़ें...

वहीं, इस पूरे मामले में आजाद नगर थाना के एसआई नूर मशी ने बताया कि "महिला की आत्मदाह के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस जांच कर रही है. परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details