मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Indore News: भागीरथपुरा चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को DCP ने तत्काल प्रभाव से बदला, जानिए वजह

भागीरथपुरा पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को डीसीपी धर्मेंद्र भदौरिया ने तत्काल प्रभाव से बदल दिया है. बता दें कि डीसीपी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नशा तस्करी को लेकर पुलिसकर्मी कोई कार्रवाई नहीं कर रहे थे, जिसके कारण ये एक्शन लिया गया.

By

Published : May 6, 2023, 4:55 PM IST

Indore News
पुलिसकर्मियों को डीसीपी ने तत्काल प्रभाव से बदला

इंदौर।बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं, तो वहीं नशे की तस्करी व बेचने वालों की भी एक के बाद एक पुलिस के द्वारा धरपकड़ की जा रही है. पिछले कुछ दिनों से इंदौर के भागीरथपुरा क्षेत्र में कई लोग घरों से नशे की तस्करी कर रहे थे, जिस पर भागीरथपुरा पुलिस चौकी के जवान किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कर रहे थे. उसी को देखते हुए डीसीपी धर्मेंद्र भदौरिया ने चौकी पर तैनात 12 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से हटाकर दूसरी जगह तैनात कर दिया.

12 पुलिसकर्मियों का तबादलाः जानकारी के अनुसार डीसीपी धर्मेंद्र भदौरिया को पिछले कुछ दिनों से लगातार मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि भागीरथपुरा क्षेत्र में बड़ी संख्या में नशे की तस्करी और खरीद-फरोख्त का काम किया जा रहा है और कुछ पुलिसकर्मी भी इस पूरे मामले में आरोपियों की मदद कर रहे हैं. इसी सूचना के आधार पर डीसीपी धर्मेंद्र भदौरिया ने भागीरथपुरा चौकी पर तैनात 12 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से हटा दिया है और उनकी जगह नए पुलिसकर्मियों को पुलिस चौकी पर तैनात किया है.

ये भी पढ़ें :-

डीसीपी ने पुलिसकर्मियों को दी सख्त चेतावनीःसाथ ही डीसीपी ने पुलिसकर्मियों को सख्त चेतावनी दी है कि यदि कोई भी पुलिसकर्मी नशा तस्करों के साथ मिलीभगत करता नजर आया तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन भी लिया जाएगा. बता दें इंदौर में नशे के कारण अपराध में बढ़ोतरी हो रही है. उसको देखते हुए इंदौर पुलिस नशे को लेकर काफी सख्त नजर आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details