मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Hatyari khoh Accident: हत्यारी खोह में हादसा, पिकनिक मनाने आए 2 छात्रों की डूबने से मौत, कड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद

By

Published : Jul 24, 2023, 4:20 PM IST

खुड़ैल थाना क्षेत्र में मौजूद हत्यारी खोह पिकनिक स्पॉट पर 2 छात्रों की डूबने से मौत हो गई. ये छात्र इंदौर से पिकनिक मनाने आए हुए थे. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Accident In Hatyari khoh
इंदौर के हत्यारी खोह में हादसा

हत्यारी खोह में 2 छात्रों की डूबने से मौत

इंदौर। खुड़ैल थाना क्षेत्र की कम्पेल चौकी में मौजूद हत्यारी खोह नामक पिकनिक स्पॉट पर हादसा हो गया. दरअसल, यहां इंदौर से पिकनिक मनाने आए 2 छात्रों की डूबने से मौत हो गई है. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद इन दोनों छात्रों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई.

पिकनिक मनाने आए थे दोनों छात्रः जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की कंपेल चौकी में मौजूद हत्यारी खोह नामक एक पिकनिक स्पॉट पर एक हादसा हो गया. दरअसल, हत्यारी खोह में पिकनिक मनाने के लिए इंदौर के कई छात्र गए हुए थे, लेकिन वहां पर मौजूद 2 छात्र रोहित निगम और सुमित गहरी पिकनिक स्पॉट पर तैनात पुलिसकर्मियों की नजरों से बचते हुए कई फीट गहरी खाई में चले गए और गहरी खाई में जाकर झरने के नीचे नहाने लगे. वहां पर पानी अत्यधिक था, लेकिन दोनों झरने के नीचे बहते हुए पानी की गहराई में उतर गए और जब काफी देर होने पर ऊपर नहीं आए तो अन्य छात्रों ने पूरे मामले की मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों को जानकारी दी. इसके बाद पुलिसकर्मी कई घंटों की मशक्कत के बाद उनकी तलाश कर दोनों छात्रों को पानी में से बाहर निकाला, लेकिन काफी देर हो जाने के कारण दोनों छात्रों की मौत हो गई थी. पुलिस ने दोनों छात्रों के शव को पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला हॉस्पिटल पहुंचाया. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

डूबने से दो छात्रों की हुई मौतः इस मामले को लेकर जांच अधिकारी एसके भदोरिया ने बताया, ''हत्यारी खोह पिकनिक स्पॉट पर डूबने से दो छात्रों की मौत हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.'' उन्होंने कहा, ''ये छात्र इंदौर से पिकनिक मनाने आए हुए थे."

ये भी पढ़ें :-

बच्चे की गड्ढे में डूबने से मौतः वहीं, एक दूसरी घटना में इंदौर के लसुड़िया थाना क्षेत्र के निरंजनपुर कॉलोनी में रहने वाले 3 साल के बच्चे की पानी के गड्ढे में गिरने से मौत हो गई. जब परिजनों ने इसकी सूचना लगी तो वह बच्चे को इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. इस मामले को लेकर जांच अधिकारी कैलाश ने कहा, ''पूरे ही मामले में पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details